पिता की पेंशन को लेकर भाई-बहन में मारपीट,योगी से इंसाफ की गुहार

पिता की पेंशन को लेकर भाई-बहन में मारपीट,योगी से इंसाफ की गुहार
ख़बर को शेयर करे

उन्नाव। उन्नाव में पिता की पेंशन पर भाई-बहन की भिड़ंत का मामला सामने आया है। दोनों में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना बीघापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। बहन ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। उसने में मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई है। बताया जाता है कि बहन पूजा देवी की भाई से घरेलू विवाद और पिता के पेंशन मामले में आए दिन कहासुनी होती थी। भाई ने पेंशन देने से इंकार कर दिया। दोनों में जमकर मारपीट हो गई। पूजा ने बताया कि मारपीट में गंभीर चोट आई है। उसने मामले की शिकायत पुलिस से की।

पिता की पेंशन को लेकर भाई-बहन में मारपीट
तत्कालीन थाना प्रभारी बृजेश शुक्ला ने कोई सुनवाई नहीं की। आरोप है कि थाना में कई घंटे बिठाने के बाद जाने दिया गया। परेशान बहन ने आलाधिकारियों से से भी गुहाई लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। दोनों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस ने एनसीआर की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की।

पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी से इंसाफ की गुहार
पीड़िता पूजा ने अब मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का कहना है कि पुलिस कर्मियों ने एनसीआर दर्ज कर महज खानापूर्ति की है। अगर सही से कार्रवाई करती तो उसके भाई उसे प्रताड़ित न करते। पीड़िता के वायरल प्रार्थना पत्र में लिखा गया है कि घटना की शिकायत भगवंत नगर विधायक आशुतोष शुक्ला,बीघापुर चेयरमैन से भी शिकायत की थी। लेकिन किसी ने इंसाफ नहीं दिलाया। इसलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पत्र लिखा है। उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश के मुखिया पीड़िता को इंसाफ दिलाएंगे।

इसे भी पढ़े   पीएम मोदी के नवरात्रि गरबा सॉन्ग ने बढ़ाई अक्षय कुमार की चिंता

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *