रूसी स्कूल में गोलीबारी,7 बच्चों सहित 13 लोगों की मौत,हमलावर ने खुद को मारी गोली

रूसी स्कूल में गोलीबारी,7 बच्चों सहित 13 लोगों की मौत,हमलावर ने खुद को मारी गोली
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। मध्य रूस के इज़ेव्स्क शहर के एक स्कूल में गोलीबारी में अब तक 7 बच्चों सहित 13 लोगों की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि हमलावर ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इससे पहले रूसी जांच समिति ने टेलीग्राम पर गोलीबारी में पांच बच्चों सहित 9 लोगों की मौत की सूचना दी थी।

बता दें सोमवार सुबह एक बंदूकधारी ने स्कूल में हमला कर दिया था। उदमुर्तिया क्षेत्र के गवर्नर अलेक्जेंद्र ब्रोचालोव ने एक वीडियो जारी करके बताया कि अज्ञात हमलावर क्षेत्र की राजधानी इझेवस्क स्थित एक स्कूल में घुसा, उसने एक सुरक्षाकर्मी और वहां मौजूद कुछ बच्चों की हत्या कर दी। उन्होंने कहा,‘‘पीड़ितों में बच्चे शामिल हैं। लोग घायल भी हुए हैं।’’

हमला जिस स्कूल में हुआ,उसमें पहली से 11वीं कक्षा तक के छात्रों को पढ़ाया जाता है। गर्वनर और स्थानीय पुलिस का कहना है कि बंदूकधारी ने खुद को भी गोली मार ली।

हमलावर के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं
अधिकारी ने बताया कि स्कूल को खाली करा लिया गया गया है और इलाके की चारों ओर से घेराबंदी कर दी गई है। इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है कि हमलावर कौन था और उसका मकसद क्या था।

इझेवस्क में 6,40,000 लोग रहते हैं। यह मॉस्को के करीब 960 किलोमीटर पूर्व में, मध्य रूस के उराल पर्वतीय क्षेत्र के पश्चिम में स्थित है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   UPI यूजर्स के ल‍िए आया बड़ा अपडेट,भुगतान के मामले में बनाया र‍िकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *