पहले बेरहमी से किया बीवी का कत्ल,फिर खुद मेट्रो के आगे कूदकर दे दी जान

पहले बेरहमी से किया बीवी का कत्ल,फिर खुद मेट्रो के आगे कूदकर दे दी जान
ख़बर को शेयर करे

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कौशांबी इलाके में एक शख्स ने मेट्रो स्टेशन से कूदकर जान दे दी। मरने वाले की पहचान अमित शर्मा के तौर पर की गई है। मृतक की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है। पुलिस की पड़ताल में पता चला कि अमित शर्मा ने अपनी ही पत्नी को जान से मार दिया था, जिसके बाद वो फरार चल रहा था। अमित शर्मा आगरा का रहने वाला है, जिसने गुरुग्राम में रहने के दौरान अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। यहां पर वो अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहता था। इसके बाद से गुरुग्राम पुलिस आरोपी को तलाश कर रही थी।

कौशांबी थाने पहुंचे परिजन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,सुबह करीब 10.30 बजे अमित ने आत्महत्या कर ली। अमित शर्मा ने कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर खुदकुशी कर ली। गाजियाबाद पुलिस ने अमित के घरवालों को उसके मौत की सूचना दे दी। इसके बाद परिजन कौशांबी थाने पहुंच गए हैं। मामला सामने आने के बाद गुरुग्राम की पुलिस गाजियाबाद पुलिस से तालमेल बैठा रही है और पूछताछ जारी है।

6 महीने पहले ही शिफ्ट हुआ था परिवार
स्थानीय लोगों का कहना है कि अमित शर्मा गुरुग्राम के डीएलएफ इलाके के फेज-3 में ही रहता था। यहां आए हुए अमित शर्मा को महज 6 महीने ही हुए थे। उसने ब्लेड से काटकर अपनी पत्नी को मार डाला था। क्योंकि उसकी लाश पर ब्लेड के कई निशान मिले थे। अमित ने बीवी के फोन को टॉयलेट की सीट के पीछे छुपा दिया था। अमित की पत्नी का नाम लक्ष्मी रावत था। पत्नी की हत्या करके अमित फरार हो गया था। लंबे समय से गुरुग्राम पुलिस उसकी तलाशी में जुटी थी। अब खबर है कि उनके मेट्रो स्टेशन पर कूदकर खुदकुशी कर ली।

इसे भी पढ़े   माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की करीब 6 करोड़ की प्रॉपर्टी को कुर्क किया गया

ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *