हर सेकेंड 140 से ज्यादा ऑर्डर,97 लाख की टिप…नए साल पर लोगों ने खूब उड़ाई दावत

हर सेकेंड 140 से ज्यादा ऑर्डर,97 लाख की टिप…नए साल पर लोगों ने खूब उड़ाई दावत
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। 31 दिसंबर की रात न्यू ईयर की पार्टी में लोगों ने जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा। नए साल के जश्न में लोगों ने पेटभर खाया। नए साल के जश्न पर लोगों ने जोमैटो, स्विगी जैसे फूड डिलीवरी ऐप्स से खूब ऑर्डर किए। इन आर्डर से पिछले कई सालों के आर्डर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। जैमोटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने ट्वीट कर बताया कि साल 2023 की न्यू ईयर नाइट पर उन्हें हर सेकेंड 140 फूड ऑर्डर मिले।

हर सेकेंड 140 फूड ऑर्डर
दीपिंदर गोयल ने बताया कि उन्हें रात 8 बजे 8422 आर्डर मिले, यानी हर सेकेंड जोमैटो को 140 फूड ऑर्डर मिल रहे थे। नए साल के मौके पर खाने के ऑर्डर करने के मामले में जोमैटो ने नया रिकॉर्ड बना दिया। दीपिंदर गोयल ने ऑफिस से वॉर रूम की तस्वीरें साझा की और लिखा साल 2023 की आखिरी रात को यानी न्यू ईयर नाइट में उन्हें पिछले कई सालों की तुलना में कई गुना ज्यादा ऑर्डर मिले। उन्होंने लिखा कि NYE 23 पर लगभग उतने ही ऑर्डर डिलीवर किए हैं, जितने NYE 15, 16, 17, 18, 19, 20 को संयुक्त रूप से किए थे।

बिरयानी ने मारी बाजी
दीपिंदर गोयल ने बताया कि कोलकाता के एक कस्टमर ने 125 आइटम्स का सिंगल आर्डर किया। उन्होंने बताया कि पिज्जा, बर्गर,पनीर के बीच इस साल भी बिरयानी ने ही बाजी मारी है. उन्होंने लिखा कि भारत और उसका बिरयानी प्यार…रात 9 बजे तक बिरयानी ऑर्डर के साथ उन्होंने भारत का हीटमैप शेयर किया। उन्होंने लोगों का धन्यवाद करते हुए बताया कि न्यू ईयर की नाइट पर लोगों तक ऑर्डर पहुंचा रहे डिलीवरी पार्टनर्स को टिप के तौर पर 97 लाख रुपये मिले। न्यू ईयर नाइट पर लोगों तक वक्त पर उनका फूड ऑर्डर पहुंचाने के लिए 3.2 लाख डिलीवरी पार्टनर्स काम कर रहे थे।

इसे भी पढ़े   नगालैंड में बना इतिहास, पहली बार कोई महिला बनी विधायक: जानें कौन हैं हेकानी जखालु

स्विगी पर भी बिरयानी रहा हिट
जोमैटो के साथ-साथ फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी पर भी लोगों ने सबसे ज्यादा बिरयानी ही ऑर्डर किया। सिरिफ न्यू ईयर नहीं बल्कि स्विगी यूजर्स ने 2023 में सबसे ज्‍यादा बिरयानी ऑर्डर की। लगातार 8वें साल स्विगी पर बिरयानी सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाने वाले फूड आइटम बना हुआ है. स्विगी पर हर सेकंड 2.5 बिरयानी का ऑर्डर दिए गए।


ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *