कांग्रेस के पूर्व MLA ने की आत्महत्या, मांडलगढ़ में शोक की लहर

कांग्रेस के पूर्व MLA ने की आत्महत्या, मांडलगढ़ में शोक की लहर
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। कहा जाता है कि जिंदगी और मौत ऊपरवाले के हाथ होती है। लेकिन क्या हो जब कोई खुद अपने हाथ की नसें काटकर अपनी जान दे दे। कुछ ऐसा ही दुखद घटनाक्रम सामने आया राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में जहां पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता विवेक धाकड़ ने आत्महत्या कर ली। खबरों के मुताबिक घरेली कलह के चलते उन्होंने अपने हाथ की नसें काट लीं। परिवार के लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह दुखद घटनाक्रम गुरुवार तड़के का बताया जा रहा है। हालांकि अभी डॉक्टरों की तरफ से उनकी मौत के कारणों को लेकर बयान नहीं आया है।

भविष्य कोई नहीं जानता
कहा जाता है कि मनुष्य का जीवन छणभंगुर है। भविष्य की बात छोड़िए अगले पल क्या होगा? कोई नहीं जानता। इसलिए विवेक के परिजनों के अलावा उनके चाहने वाले और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता उनके निधन की खबर सुनकर परेशान हैं। उनका कहना है कि कैसे कल तक वो हंसी खुशी बात कर रहे थे और अचानक उन्होंने इतना बड़ा फैसला लेकर अपनी जान दे दी।

गौरतलब है कि विवेक भीलवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी के नामांकन के दौरान वहीं मौजूद थे, उन्होंने पार्टी के लिए जमकर प्रचार भी किया। अब उनकी सुसाइड की खबर से हर कोई सदमें में है। लोगों को उनके इस तरह दुनिया से चले जाने का यकीन ही नहीं हो रहा है।

अधिकारिक बयान का इंतजार
शुरुआती जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि विवेक पारिवारिक क्लेश की भेंट चढ़ गए। अभी उनकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पार्टी नेताओं ने भी उनके निधन पर शोक जताया है।

इसे भी पढ़े   अमेरिका में भी हुआ तोशाखाना घोटाला! डोनाल्ड ट्रंप पर करोड़ों के गिफ्ट हड़पने का आरोप

सीएम भजनलाल शर्मा ने जताई संवेदना
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने विवेक धाकड़ के निधन पर संवेदना जताई है। उन्होंने लिखा- ‘मांडलगढ़ के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ का निधन। विवेक धाकड़ जी के असामयिक निधन का समाचार सुनकर मन दुखी है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को परम धाम में स्थान प्रदान करें। और शोक संतप्त परिजनों को इस असीम दुःख को सहन करने की शक्ति दें।’


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *