Gautam Gambhir और Shahid Afridi का मैच में हुआ आमना-सामना

Gautam Gambhir और Shahid Afridi का मैच में हुआ आमना-सामना

नई दिल्‍ली । भारत के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर और पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी के बीच की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है। 2007 में दोनों के बीच मैच में जोरदार विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों ने कई मौकों पर एक-दूसरे को बुरा भला कहा। टीवी हो या फिर सोशल मीडिया, गंभीर-अफरीदी के बीच विवाद कही नहीं थमा।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 में शुक्रवार को गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी का आमना-सामना हुआ। गौतम गंभीर इंडिया महाराजास की कप्‍तानी कर रहे थे जबकि शाहिद अफरीदी एशिया लायंस की कमान संभाल रहे थे। टॉस के समय गंभीर-अफरीदी को एक-दूसरे से हाथ मिलाना पड़ा। तब माहौल एकदम अजीब बन गया।

शाहिद अफरीदी के चेहरे पर मुस्‍कान दिखी, लेकिन गौतम गंभीर के चेहरे पर कोई भाव नजर नहीं आए। बस फिर क्‍या था, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मीम्‍स की बाढ़ ला दी। देखें दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर किस तरह के मीम्‍स बने

गंभीर-अफरीदी का मैदान में आमना-सामना
गंभीर-अफरीदी मामले ने तब और तूल पकड़ ली, जब खेल के मैदान में दोनों का आमना-सामना हुआ। गौतम गंभीर बल्‍लेबाजी कर रहे थे तब अफरीदी गेंदबाजी कर रहे थे। अफरीदी ने गंभीर को 10 गेंदें डाली, जिसमें बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने एक चौके सहित 10 रन बनाए। एक घटना यह भी हुई कि रज्‍जाक की गेंद पर गंभीर ने सिंगल लिया और गेंदबाज ने एलबीडब्‍ल्‍यू की अपील की। तब अफरीदी ने जाकर गंभीर से ही पूछ लिया कि बल्‍ला लगा था क्‍या। गंभीर ने सिर हिलाकर अपना जवाब नहीं में दिया।

इसे भी पढ़े   'जानबूझकर खराब..'KL Rahul ने तोड़ी चुप्पी,सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

बता दें कि इस मुकाबले में एशिया लायंस ने इंडिया महाराजास को 9 रन से पटखनी देकर टूर्नामेंट में विजयी शुरुआत की। एशिया लायंस ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 165 रन बनाए। जवाब में इंडिया महाराजास की टीम 8 विकेट खोकर 156 रन बना सकी। गौतम गंभीर ने 39 गेंदों में सात चौके की मदद से 54 रन बनाए। अफरीदी ने 8 गेंदों में दो चौके की मदद से 12 रन बनाए और उन्‍हें कोई विकेट नहीं मिला।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *