बेतिया में लाठी-डंडे से लोगों ने सरेआम की महिला की पिटाई,किराएदारों से गई थी पैसा मांगने

बेतिया में लाठी-डंडे से लोगों ने सरेआम की महिला की पिटाई,किराएदारों से गई थी पैसा मांगने
ख़बर को शेयर करे

बेतिया। जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम से एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग महिला की पिटाई करते दिखे रहे हैं। पिटाई में महिला और उसके पिता दोनों घायल हो गए। दोनों घायल को मझौलिया पीएचसी में भर्ती कराया गया,जहां से प्राथमिक उपचार कर डाक्टरों ने बेतिया जीएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया। दोनों का इलाज चल रहा है। मामला मझौलिया थाना के पास का है। बताया जा रहा है कि मझौलिया थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर एक महिला को उसके किराएदारों ने जमीन पर घसीट-घसीटकर पिटाई की।

किराए के पैसा मांगने को लेकर बढ़ा विवाद
मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक नेवटिया उर्फ बिल्लू की पत्नी आरती देवी अपने किराएदार से किराए का पैसा मांगने गई थी। इस दौरान किराएदार उस पर भड़क गए और आरती देवी को जमीन पर घसीट-घसीटकर पिटाई कर दी। इस पूरे वाकये का वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि शांति मोहन नेवटिया मझौलिया के व्यवसायी हैं,जो अपने पत्नी और पुत्र के साथ बेंगलुरु में इलाज कराने गए हैं। इस वजह से उनकी बहू आरती देवी अपने किराएदारों से किराया वसूलने गई थी। इस बीच किराएदारों से कहासुनी हो गई और किराएदारों ने मानवता को शर्मसार करते हुए महिला की जबरदस्त पिटाई कर दी।

पीड़ित महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी-थानाध्यक्ष
वहीं,इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि नाग पंचमी को लेकर क्षेत्र में कई जगहों पर अखाड़ा का आयोजन था। इसी बीच खबर मिली कि इस तरह की घटना घटी है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर गए और मामला को शांत कराया। महिला का फिलहाल इलाज करवाया जा रहा है। इलाज होने के बाद महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

इसे भी पढ़े   कौन हैं स्टॉर्मी डेनियल्स जिन्हें होटल में बुलाकर फंसे ट्रंप, अब पूर्व राष्ट्रपति पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *