पिटबुल रखने वाले सावधान! रेस्टोरेंट्स में अचानक कर दिया Puppy पर हमला और फिर…

पिटबुल रखने वाले सावधान! रेस्टोरेंट्स में अचानक कर दिया Puppy पर हमला और फिर…
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। पिटबुल कुत्तों की सबसे खतरनाक ब्रीड मानी जाती है। बीते कुछ समय से पिटबुल के अटैक से कई वीडियो सामने आए हैं,जिसमें पार्क में खेलते बच्चों पर अटैक कर बच्चों और बड़ों को जख्मी कर दिया। पिटबुल के ऐसे ही अटैक का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसे देख आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

रेस्टोरेंट्स में खतरनाक पिटबुल का आतंक
खतरनाक पिटबुल ने किया Puppy पर अटैक

बड़ी मुश्किल से बची Puppy की जान
पिटबुल एक शक्तिशाली कुत्ता होता है,ये अगर किसी पर अटैक कर दे तो उसके जबड़े से खुद को छुड़ाना आसान नहीं होता है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रेस्टोरेंट्स में एक महिला की गोद में एक प्यारा सा Puppy बैठा हुआ है। इसी बीच एक पिटबुल भी वहां आता है। इसके बाद जो हुआ उसने पूरे रेस्टोरेंट्स में हड़कंप मचा दिया।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि महिला की गोद में बैठे Puppy पर खूंखार पिटबुल ने अटैक कर दिया। पिटबुल ने Puppy के कान को अपने जबड़े में दबोच लिया। पिटबुल के हमले से रेस्टोरेंट्स में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। तमाम कोशिशों के बाद Puppy को बड़ी मुश्किल से बचाया गया। कई लोगों ने पिटबुल को पीछे खींचा तब जाकर कहीं मासूम Puppy की जान बच पाई।

Puppy पर पिटबुल के अटैक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो को जिसने भी देखा वह सिहर गया। आजकल लोगों में डॉग्स को पालने का क्रेज है और पालना भी चाहिए। लेकिन खबरनाक ब्रीड के डॉग्स को पालते समय सावधानी जरुर बरतनी चाहिए। वर्ना ऐसी घटनाएं सामने आती रहेंगी।

इसे भी पढ़े   हाईवे पर हादसे में बाइक सवार की मौत,दो घायल

पिटबुल के हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स खूब कमेंट कर रहें हैं। यूजर्स पिटबुल के मालिक को फेस कवर पहनाकर रखने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ऐसे खतरनाक डॉग को ऐसी जगह नहीं ले जाना चाहिए। एक यूजर ने तो पिटबुल के ऑनर को जेल भेजने की भी मांग कर दी।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *