Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंमंगेतर के सामने युवती से छेड़छाड़,पीड़िता गिड़गिड़ाती रही; युवक पैर पकड़कर गुहार...

मंगेतर के सामने युवती से छेड़छाड़,पीड़िता गिड़गिड़ाती रही; युवक पैर पकड़कर गुहार लगाता रहा

Updated on 22/September/2022 6:08:27 PM

प्रयागराज। प्रयागराज में मंगेतर के सामने युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यहां 2 दबंग युवकों ने युवती और उसके मंगतेर को रोक लिया। फिर उन्होंने युवती के साथ जबरदस्ती की। इस दौरान पीड़िता आरोपियों से छोड़ने के लिए गुहार लगाती रही। वह कहती रही कि पापा से बात कर लो, मेरी सगाई हो चुकी है। मंगेतर भी दबंगों के पैर पकड़कर गुहार लगता रहा।

बुधवार को हुई घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो 1.09 सेकंड का है। इसमें दिख रहा है कि सुनसान जगह पर युवती से एक युवक अश्लील हरकत कर रहा है। एक युवक आरोपी का पैर पकड़कर छोड़ने की गुहार लगा रहा है।

“पैर छोड़ नहीं तो मरबो करब”
युवती भी रोते हुए छोड़ने के लिए गिड़गिड़ा रही है। आरोपी युवती का दुपट्‌टा भी छीनने का प्रयास कर रहा है। लेकिन, युवती बार-बार दुपट्टे से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती है। उसका एक साथी वीडियो बना रहा है। वह भी पैर छोड़ने और चेहरा दिखाने की बात कह रहा है। लेकिन जब आरोपी ने कहा कि पैर छोड़ नहीं, तो मरबो करब। तब डर से युवक आरोपी का पैर छोड़ देता है।

SSP बोले- आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
युवती मऊआइमा की रहने वाली है। उसकी सगाई सोरांव के रहने वाले युवक से हुई है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी मंगेतर से मिलने मऊआइमा आया था। तभी आरोपी युवक और युवती को पकड़ लेते हैं। उसने युवती के साथ छेड़छाड़ की।

मामले में SSP प्रयागराज शैलेश कुमार पांडेय ने कहा, “मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img