Tuesday, July 5, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंगोरखपुर के चिलुआताल में मिला युवक का शव,सिर में मिले चोट के...

गोरखपुर के चिलुआताल में मिला युवक का शव,सिर में मिले चोट के निशान

Updated on 06/June/2022 5:16:23 PM

गोरखपुर। गोरखपुर के गुलरिहा इलाके के डुमरी गांव के चिलुआताल में में सोमवार सुबह एक 30 साल के युवक की लाश मिली। उसका शव पानी के ऊपर तैर रहा था। गांव के लोगों ने शव को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से निकलवाया। उसके बाद मर्चरी भिजवाया। मामले की जांच जारी है।

हत्या की जताई जा रही आशंका
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक के शरीर पर चोट के निशान हैं। खून भी लगा हैं। सिर पर गन शॉट जैसा छेद है। जिससे युवक के हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस अभी खुल कर कुछ नहीं बोल रही है। पुलिस बस इतना कह रही है कि शव 5 से 6 दिन पुराना है और उसके शरीर के कंधे के पास का हिस्सा कोई जानवर खा चुका है। लोगों के अनुसार युवक ने केवल काला जींस पैंट पहना हुआ है। शरीर के उपरी हिस्से में वह कुछ नहीं पहना है।

शव की अभी तक नहीं हो पाई शनाख्त
शव मिलने के बाद पुलिस बीट पुलिसकर्मियों के व्हाटसएप ग्रुप पर युवक की फोटो भेजकर पहचान में जुटी है। साथ ही आसपास के थानों से गुमशुदगी का भी पता किया जा रहा है। गुलरिहा थानाध्यक्ष उमेश कुमार वाजपेई ने बताया कि युवक की लाश मिली है। पहचान की कोशिश की जा रही है। लाश पुराना लग रहा है। पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पहचान के बाद ही पता चलेगा कि उसकी मौत कैसे हुई है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रविवार की शाम बलदेवा प्लाजा मे मिला था एक अन्य युवक का शव
रविवार की शाम को कैंट इलाके के गोलघर स्थित बलदेव प्लाजा के छत पर एक अन्य युवक की लाश मिली थी। उसकी पहचान गुलरिहा के सेमरा निवासी इंद्र बहादुर के रूप में हुई थी। उसकी पत्नी कमला ने तहरीर देकर बताया था कि इंद्रबहादुर शराब का सेवन करता था। शराब के नशे में ही सी​ढ़ी से गिरकर उनकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img