लाखों की जड़ाऊ ड्रेस पहनकर महारानी लगीं ईशा अंबानी,इनके सामने फीकी पड़ गईं आलिया

लाखों की जड़ाऊ ड्रेस पहनकर महारानी लगीं ईशा अंबानी,इनके सामने फीकी पड़ गईं आलिया
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली बेटी और बिजनेसवुमैन ईशा अंबानी दूसरी बार मेट गाला में शामिल हुईं। इस मौके पर ईशा अंबानी ने ऐसी गाउन पहनी कि, उनका लुक देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं। तस्वीरों में देखिए महारानी बनकर ईशा अंबानी ने कैसे मेट गाला इवेंट में चार चांद लगा दिए।

इंडो वेस्टर्न लुक
ईशा अंबानी ने जैसे ही मेट गाला इवेंट में पहुंचीं तो हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो गया। गोल्डन कलर स्टोन से जड़ी हुई डिजाइनर ड्रेस और उसके साथ फ्लॉवर प्रिंट का लंबा सा अटैचमेंट उनके इस गाउन को इंडो वेस्टर्न लुक दे रहा था।

खूबसूरत लुक
ईशा अंबानी की इस खूबसूरत ड्रेस को सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया और राहुल मिश्रा ने मिलकर तैयार किया है। फरीशा, जरदोजी, नक्शी और डबका जैसी खास एप्लिक कढ़ाई का इस्तेमाल किया गया।

खूब सारे स्टोन
ईशा अंबानी की इस आउटफिट को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसमें खूब सारे स्टोन का इस्तेमाल हुआ है। साथ ही उन्होंने इस ड्रेस के साथ गले में चिपका हुआ हार, हाथ में कड़ा स्टाइल ब्रेसलेट और कान में झुमके पहने दिखीं।

जड़े हैं स्टोन
ईशा अंबानी की इस नायाब ड्रेस की कीमत तो अभी रिवील नहीं हुआ है। लेकिन ड्रेस को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये लाखों की होगी।

दूसरी बार पहुंचीं
खास बात है कि मेट गाला में ईशा ने दूसरी बार शिरकत की है। ईशा के अलावा भारतीयों की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी पहुंचीं। उनके लुक ने भी लोगों को खूब इंप्रेस किया।

इसे भी पढ़े   शादी से 16 दिन पहले युवक का फंदे पर लटकता मिला शव, देखकर परिजनों के उड़े होश, कोहराम

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *