अपने घर में सम्मानित होना गौरव की बात:धर्मेंद्र सिंह

अपने घर में सम्मानित होना गौरव की बात:धर्मेंद्र सिंह
ख़बर को शेयर करे

•नवनिर्वाचित एमएलसी धर्मेंद्र सिंह का पत्रकारपुरम में महा-अभिनंदन
•ढोल नगाड़ों की थाप से उत्सवमय हुआ माहौल

वाराणसी(जनवार्ता)। उत्तर प्रदेश विधान परिषद के नवनिर्वाचित सदस्य पत्रकार धर्मेन्द्र सिंह का विधायक के रूप में प्रथम वाराणसी आगमन पर उनकी आवासीय कालोनी पत्रकारपुरम और आसपास के निवासियों की ओर से समारोह स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।


इस अवसर पर ढोल नगाड़ों की गूंज के बीच हर हर महादेव के उद्घोष से पूरा वातावरण उत्सवमय हो गया।
कालोनीवासियों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। इस अवसर पर वक्ताओं ने धर्मेन्द्र सिंह के कार्य व्यवहार की सराहना की और उम्मीद जतायी कि प्रदेश, जिला एवं नगर के साथ-साथ आप अपनी कालोनी और आसपास के भी सर्वांगीण विकास के लिए सतत सहयोग देते रहेंगे। श्री सिंह ने कहा कि अपने घर में सम्मानित होना किसी के लिए भी सर्वाधिक गौरव की बात होती है। पत्रकारपुरम के एक-एक निवासी के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि आप सभी की हर सकारात्मक अपेक्षाओं पर सदैव तन,मन,धन से खड़ा रहूंगा। उन्होंने पत्रकारिता के प्रारंभिक काल से राजनीति तक के सफर का संस्मरण भी बताया।

कार्यक्रम के संयोजन वरिष्ठ पत्रकार और जनवार्ता के संपादक डा राज कुमार सिंह ने कहा कि आज हर पत्रकार और पत्रकारपुरम के वासी स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं, क्योंकि वो धर्मेंद्र सिंह में स्वयं को देख रहे हैं।


इस अवसर पर काशी पत्रकार संघ के पूर्व अध्यक्ष केडीएन राय,सुभाष सिंह,काशीवार्ता हिन्दी दैनिक प्रबंध सम्पादक सुशील सिंह, पंकज त्रिपाठी,वाराणसी प्रेस क्लब के पूर्व सचिव जितेंन्द्र श्रीवास्तव, वरिष्ठ पत्रकार शुभाकर दुबे, रमेश राय, नागेन्द्र पाठक, अजय राय, चेतन श्रीवास्तव, कमलेश चतुर्वेदी, संजय सिंह, कौसर अली कुरैशी, जगधारी, पुरुषोत्तम चतुर्वेदी, वरिष्ठ छायाकार नरेन्द्र यादव,विनोद सिंह, मनीष चौरसिया, डाक्टर विजय नारायण सिंह, दशरथ सिंह, मनोज राय,गुलाब सिंह,वरुण सिंह,एस के मेहरा,अरुण कुमार,एके राय,विजय त्रिपाठी,कुंदन सिंह,पंकज श्रीवास्तव,आसिफ भाई आदि ने श्री धर्मेन्द्र सिंह का स्वागत माल्यार्पण कर किया। समारोह का संचालन जनवार्ता हिन्दी दैनिक के सम्पादक डा राज कुमार सिंह ने किया।पुरुषोत्तम चतुर्वेदी ने धन्यवाद दिया।

इसे भी पढ़े   Bjp पर भड़के तेजस्वी यादव बोले नहीं हुई थी हिंसा,गृह मंत्री से करा लो जाँच

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *