Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeपॉलिटिक्सजेपी नड्डा और सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर ल‍िया...

जेपी नड्डा और सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर ल‍िया चाय का आनंद

वाराणसी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आज श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के दर्शन क‍िए। इससे पूर्व काल भैरव के दर्शन पूजन के बाद BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM योगी ने एक साथ चाय का आनंद लिया। बता दें क‍ि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार शाम लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा बाबतपुर पहुंचे थे। यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अगवानी की थी।

गाजीपुर में जनसभा को संबोध‍ित करेंगे जेपी नड्डा
राष्ट्रीय अध्यक्ष शुक्रवार सुबह श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में मत्था टेकने के बाद पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचेंगे और हेलीकाप्टर से गाजीपुर के ल‍िए रवाना हुए। यहां वे पवहारी बाबा आश्रम में दर्शन-पूजन के बाद वहां आयोजित बूथ समिति की बैठक में भाग लेंगे। दोपहर में गाजीपुर के बंसी बाजार स्थित नंद रेजीडेंसी में पूर्व सैनिकों संग संवाद करेंगे, उन्हें सम्मानित भी करेंगे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष दोपहर 1.30 बजे आइटीआइ मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसे मिशन 2024 की तैयारी बताया जा रहा है।

सैनिकों के हितैषी होने का संदेश देना चाहती है भाजपा
वास्तव में गाजीपुर, जौनपुर, मऊ, लालंगज समेत पूर्वांचल की 14 सीटें अभी भाजपा के पाले में नहीं है। लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ की सीट भले हाथ आ गई पर सामान्य चुनाव में यह राह आसान नहीं दिखती। गाजीपुर जिले में सैनिकों के सर्वाधिक परिवार है। सैनिकों से संवाद व सम्मान कार्यक्रम को भले ही सामान्य शिष्टाचार से भाजपा जोड़ रही हो पर राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि भाजपा खोने वाली सीट ही नहीं पूरे देश में एक बड़ा संदेश सैनिकों के हितैषी होने का देकर विपक्ष का मुंह बंद करने वाली है।

गाजीपुर में जनसभा कर पूरे पूर्वांचल को साधेंगे
राष्ट्रीय अध्यक्ष बूथ समिति, संचालन समिति व जिला पदाधिकारियों की बैठक में कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ जीत की जमीन तैयार करने के मंत्र देंगे तो जनसभा कर पूरे पूर्वांचल को साधेंगे। इसके बाद शुक्रवार की शाम को बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे और विमान से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img