जेपी नड्डा ने की मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना, आज जारी करेंगे घोषणा पत्र

जेपी नड्डा ने की मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना, आज जारी करेंगे घोषणा पत्र
ख़बर को शेयर करे

अगरतला। त्रिपुरा में अगले हफ्ते विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव के चलते भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज फिर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि नड्डा आज भाजपा का घोषणा पत्र जारी करेंगे। बताया जा रहा है कि पार्टी ने घोषणापत्र में कई नए बिंदु जोड़े हैं।

हवाले से बताया, “घोषणापत्र में कई नए बिंदु जोड़े गए हैं, जो राज्य के विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं। मोदी सरकार हमेशा पूर्वोत्तर के विकास के बारे में सोचती है। राज्य और सबसे महत्वपूर्ण युवाओं का विकास ही पीएम का विजन है।”

मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में किए दर्शन
घोषणा पत्र जारी करने से पहले जेपी नड्डा ने उदयपुर में मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। इस दौरान उन्होंने कहा, “आज मुझे माता सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना करने का अवसर मिला। जब भी मैं यहां आता हूं, मुझे नई ऊर्जा मिलती है। पीएम मोदी के नेतृत्व में हम ‘सबका साथ सबका विकास’ के मंत्र के साथ समाज को आगे बढ़ा रहे हैं।” बता दें कि नड्डा त्रिपुरा में एक जनसभा भी करेंगे।

16 फरवरी को होगा चुनाव
त्रिपुरा की सभी 60 विधानसभा सीटों पर 16 फरवरी को चुनाव होगा। वहीं, नगालैंड-मेघालय में 27 फरवरी को मतदान होगा। 2 मार्च को तीनों ही राज्यों के चुनाव नतीजों की घोषणा होगी।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   गोपालगंज में दिनदहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *