Tuesday, July 5, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंकंगना रनौत ने किया विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन

कंगना रनौत ने किया विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन

Updated on 18/May/2022 11:25:29 PM

अर्जुन रामपाल,दिव्या दत्ता के साथ थीम सॉन्ग ‘तू है धाकड़’ लांच

वाराणसी(जनवार्ता)।कंगना रनौत-अभिनीत ‘धाकड़’ के निर्माता सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट ने आज फिल्म का थीम सॉन्ग ‘तू है धाकड़’ रिलीज किया। दशाश्वमेध घाट पर गीत लॉन्च करने के लिए कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, निर्देशक रजनीश घई और निर्माता दीपक मुकुट वाराणसी पहुंचे। फिल्म की पूरी टीम ने गंगा मैया की पूजा की तथा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किया।

अपनी तरह के इस अनूठे आयोजन में नदी के किनारे तैरती एलईडी स्क्रीन पर गाना बजाया गया। ‘धाकड़’ का एंथम जैसा थीम सॉन्ग बहुत प्रभावशाली है। ‘धाकड़’ के पूरे एल्बम में कुल छह गाने हैं।

फिल्म का टाइटल सॉन्ग अनुभवी एडवरटाइजिंग एवं फिल्म संगीतकार ध्रुव घणेकर द्वारा तैयार किया गया है। इसे एक्टर व लेखक इशिता अरुण ने लिखा है और जैज़ सोल-ट्रेस वसुंधरा वी द्वारा परफॉर्म किया गया है। ‘तू है धाकड़’ एजेंट अग्नि की उग्र, लेकिन संवेदनशील खूबियों का प्रतीक है। गीत और धुन के ज़रिये, गीत फिल्म में शीर्षक में आए कैरेक्टर की यात्रा को दर्शाता है। यह दर्शकों को फिल्म की दुनिया में ले जाने का भी प्रयास करता है। इस कम्पोजिशन में एक सार्वभौमिकता है क्योंकि यह पश्चिम और पूर्व के म्यूजिकल नोट्स को जोड़ती है।

गाने के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि “यह गाना फिल्म की टोन सेट करता है, इसलिए हमने अपने प्रचार अभियान के आखिरी चरण के दौरान ‘तू है धाकड़’ रिलीज की है। यह एजेंट अग्नि को एक अजेय शक्ति के रूप में दर्शाता है जो कभी न हारने वाले रवैये का प्रतीक है। इस गाने में एंथम जैसी क्वालिटी है और मेरे कैरेक्टर के धैर्य और जीवटता को अपने में समेटे हुए है।”

निर्देशक रजनीश घई ने बताया कि “मैं एक ऐसा गाना चाहता था, जिसमें गर्मजोशी वाला पहलू हो।

निर्माता दीपक मुकुट ने कहा कि “‘तू है धाकड़’ गाना प्रेरणादायक है और फिल्म की थीम एवं कहानी के लिए वास्तव में उपयुक्त है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img