ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत बोलीं-ये तो सच है कि…

ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत बोलीं-ये तो सच है कि…
ख़बर को शेयर करे

मुंबई। कंगना रनौत देश-दुनिया के मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखती हैं। अब ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर भी अब कंगना रनौत ने कमेंट किया है। कंगना अपनी फिल्म धाकड़ की रिलीज से पहले बुधवार को वाराणसी गई थीं। उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी साथ थे। दर्शन के बाद कंगना से बात करने मीडिया के लोग आ गए। इस दौरान उनसे काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर बात की गई। जवाब में कंगना ने काशी की तुलना मथुरा और अयोध्या से की और इंडायरेक्टली कहा कि यहां हर जगह शिव हैं। उन्हें किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है।

बोलीं-काशी के कण-कण में हैं शिव
कंगना की फिल्म धाकड़ रिलीज होने वाली है। वह फिल्म की टीम के साथ ईश्वर का आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंची थीं। इस दौरान मीडिया ने उनसे पूछा कि ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग होने का दावा किया जा रहा है, इस पर क्या कहना है? कंगना ने जवाब दिया, देखिए, ये तो है। जैसे मथुरा के कण-कण में कृष्ण हैं, अयोध्या के कण-कण में राम हैं। वैसे काशी के कण-कण में शिव हैं।

क्या है विवादित मामला
हिंदू याचिकाकर्ता के वकील ने जानकारी दी थी कि वीडियोग्राफी के बाद मस्जिद में शिवलिंग पाया गया है। इसके बाद सोमवार को वाराणसी कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में तालाब को सील करने का आदेश दिया था। हालांकि मस्जिद मैनेजमेंट कमिटी के सदस्य का दावा है कि यह वजूखाने के फव्वारे का हिस्सा है। यह वाराणसी के मस्जिद काशी विश्वनाथ मंदिर के पास स्थित है।

इसे भी पढ़े   पति की हो रही थी हत्या,खिड़की से LIVE देखती रही पत्नी,हत्याकांड में बड़ा खुलासा

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *