लिव इन पार्टनर निकला हत्यारा,रेप की शिकायत नहीं आई रास;मुंबई पुलिस भी हैरान

लिव इन पार्टनर निकला हत्यारा,रेप की शिकायत नहीं आई रास;मुंबई पुलिस भी हैरान
ख़बर को शेयर करे

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मृतका ने रेप की शिकायत दर्ज कराई थी और वो शिकायत से नाराज था। आरोपी लगातर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था लेकिन जब वो नहीं मानी तो उसने हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि मामला 9 से 12 अगस्त के बीच का है मृतक महिला के शव की बरामदगी अभी नहीं हो सकी है।

पहले मोहब्बत बाद में मर्डर
नायगांव पुलिस के मुताबिक वसई इलाके के रहने वाले आरोपीको गिरफ्तार कर लिया गया है। मृत महिला के परिवार वालों ने 14 अगस्त को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। परिवार वालों को शक है कि आरोपी ने शव को गुजरात के वापी शहर में दफना दिया था। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी इस बात से नाराज था कि उसकी पार्टनर वे रेप की शिकायत क्यों की थी। पीड़ित की अर्जी पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। आरोपी बार बार महिला पर शिकायत वापसी का दबाव बना रहा था लेकिन जब महिलाने शिकायत वापस लेने से इनकार कर दिया तो उसने कथित तौर पर मार डाला।

पीड़िता ने दर्ज करायी थी रेप की शिकायत
नायगांव पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सोमवार यानी 11 सितंबर को आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत शिकायत दर्ज की। आरोपी पहले से खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में पुलिस कार्रवाई का सामना कर रहा है। मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित की बहन का कहना है कि जब उसे अपनी बहन से संपर्क करने की कोशिश की तो उससे संपर्क नहीं हो पाया। आरोपी से कई दफा जानने की कोशिश में वो गोलमोल जवाब देता रहा।

इसे भी पढ़े   बिहार में जहरीली शराब से नहीं रुक रही मौतें,फिर 8 लोगों की संदिग्ध मौत

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *