भारत में लॉन्च हुए नथिंग के नए ईयरबड्स, कीमत इतनी कि खरीद सकते हैं एक बजट स्मार्टफोन

भारत में लॉन्च हुए नथिंग के नए ईयरबड्स, कीमत इतनी कि खरीद सकते हैं एक बजट स्मार्टफोन
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली । Nothing ने अपने वियरेबल्स के पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए नए वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। भारत में इसे 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया गया है। नए ऑडियो प्रोडक्ट में बहुत सी खासियत है।

Nothing Ear (2) के स्पेसिफिकेशंस
बेसिक फीचर्स की बात करें तो इस वायरलेस ईयरबड्स में अपने 11.6mm डायनामिक ड्राइवर की सुविधा है। बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इसमें एक नया डुअल-चेंबर डिजाइन भी पेश किया गया है। कंपनी ने डुअल कनेक्शन के साथ यूजर्स को आसानी से दो डिवाइस के बीच स्विच करने देता है। बता दें कि Nothing Ear (2) एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) के सपोर्ट के साथ आता है।

नए नथिंग ईयरबड्स LHDC 5.0 तकनीक के सपोर्ट के साथ आते हैं, जो आपको हाई-रेज सर्टिफाइड ट्रैक सुनने की सुविधा देगा। यह तकनीक 1 Mbps तक की स्पीड पर 24 बिट/192 किलोहर्ट्ज़ तक की फ्रिक्वेसी दे सकती है। यूजर्स को नथिंग एक्स ऐप के माध्यम से लिस्निंग टेस्टिंग पूरा करके अपनी पर्सनलाइज्ड प्रोफाइल बनाने का विकल्प भी मिलता है।

Nothing Ear (2) के कॉलिंग
कॉलिंग फीचर की बात करें तो इस प्रोडक्ट में एआई नॉइज रिडक्शन एल्गोरिदम के साथ नथिंग्स क्लियर वॉइस तकनीक मिलती है, जो क्लियर आवाज देगा और बैकग्राउंड नॉइस को फिल्टर करेगा। हर ईयरबड पर तीन माइक्रोफोन होते हैं।

Nothing Ear (2) की बैटरी
ANC बंद होने के साथ चार्जिंग केस को पूरा चार्ज करने के बाद इसका नया Ear (2) ईयरफोन 36 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है। कंपनी का कहना है कि फास्ट चार्ज के साथ डिवाइस 10 मिनट के चार्ज पर 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। ईयर (2) 2.5W तक वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और नथिंग फोन (1) जैसे संगत डिवाइस पर रिवर्स चार्ज कर सकता है।

इसे भी पढ़े   Gyanvapi Mosque Case : सुप्रीम कोर्ट ने शिवलिंग की कार्बन डेटिंग के आदेश पर लगाई रोक

वायरलेस ईयरबड्स IP54 वाटर-रेसिस्टेंट हैं, जबकि चार्जिंग केस IP55 है। इसमें नॉइज केंसिलेशन मोड के बीच स्विच करने और वॉल्यूम एडजस्टमेंट करने के लिए टच कंट्रोल है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *