Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeखेलओलंपिक मेडल विजेता लवलीना का आरोप,बोलीं-मेरे साथ गलत हो रहा है…

ओलंपिक मेडल विजेता लवलीना का आरोप,बोलीं-मेरे साथ गलत हो रहा है…

Updated on 25/July/2022 5:51:46 PM

नई दिल्ली। ओलंपिक मेडल विजेता लवलीना बोरगोहेन ने बड़ा आरोप लगाया है। दरअसल,उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि आज मैं बहुत दुख के साथ कह रही हूं कि मेरे साथ बहुत हैरेसमेंट हो रहा है। हर बार मेरे कोच जिन्होंने मुझे ओलंपिक में मेडल लाने में मदद की,उन्हें बार-बार हटा कर मेरे ट्रेनिंग प्रोसेस और कम्पीटिशन में हमेशा हैरेसमेंट करते हैं।

‘गुरूंगजी द्रोणाचार्य अवार्ड भी जीत चुके हैं’
इस ओलंपिक मेडल विनर खिलाड़ी ने कहा कि उनके एक कोच संध्या गुरूंगजी द्रोणाचार्य अवार्ड भी जीत चुके हैं। उन्होंने कहा कि मेरे दोनों कोचों को कैंप में भी ट्रेनिंग के लिए हजार बार हाथ जोड़ने के बाद बहुत लेट शामिल किया जाता है।

इस पूरे मामले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि लवलीना बोरगोहेन हमारे देश की शान हैं। उन्हें हर लिहाज से समर्थन और मदद मिलना चाहिए।. मुझे उम्मीद है कि सरकार इस पूरे मामले पर एक्शन जरूर लेगी।

जानिए कौन हैं लवलीना बोरगोहेन
भारतीय महिला मुक्केबाज़ लवलीना बोरगोहेन ने 2018 के विश्व महिला मुक्केबाज़ी चैंपियनशिप और 2019 के विश्व महिला मुक्केबाज़ी चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। इसके बाद उन्होने 2020 टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीतकर खूब नाम कमाया था। बॉक्सर विजेन्द्र कुमार (2008) और एम सी मैरिकॉम (2012) के बाद बॉक्सिंग मे भारत के लिए ओलंपिक मेडल जीतने वाली वह तीसरी भारतीय और दूसरी भारतीय महिला खिलाड़ी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img