OnePlus यूजर्स की मौज! पुराने फोन का कैमरा नया कर रही है कंपनी

OnePlus यूजर्स की मौज! पुराने फोन का कैमरा नया कर रही है कंपनी
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। OnePlus 12 सीरीज को भारत में जनवरी में लाया गया था। अब कंपनी की तरफ से फोन का अपडेट भी दिया जा रहा है। फोन के कैमरा पर इन दिनों हर स्मार्टफोन कंपनी बहुत ज्यादा ध्यान दे रही है। इसी कड़ी में OnePlus की तरफ से भी ऐसा ही किया जा रहा है। यही वजह है कि 12 सीरीज लॉन्च करने के कुछ ही समय में कंपनी ने कैमरा अपडेट भी जारी कर दिए हैं। 770 MB साइज वाले नए अपडेट्स में कैमरा को लेकर काफी काम किया गया है।

जानकारी की मानें तो इसकी मदद से OnePlus 12 और OnePlus 12R की कैमरा परफॉर्मेंस काफी अच्छी होने वाली है। एक बार आप स्मार्टफोन अपडेट कर लेंगे तो इसके बाद जूम बटन पर टैप करने के बाद आप अलग-अलग फोकल लेंथ पर स्विच कर सकेंगे। इसके अलावा 2x जूम के साथ पोर्टेट लेने पर ये बहुत ज्यादा क्लियर भी होने वाले हैं। यानी कैमरा मं आपको नए फीचर्स तो मिलेंगे, साथ ही नए फीचर्स भी ऐड होने वाले हैं।

एक बार आप फोन अपडेट कर लेंगे तो आपको नेटवर्क ऑप्टिमाइज करने का भी ऑप्शन मिलता रहेगा। कंपनी की मानें तो अपडेट में बग्स फिक्स भी किए जाएंगे। अगर आपको इसको लेकर नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप About Device में जाकर इससे संबंधित जानकारी हासिल कर सकेंगे। इसमें आपको NFC फंक्शन को ज्यादा स्टेबल करने में भी मदद मिलने वाली है। यही वजह है कि आपको भी आज ही फोन को अपडेट कर लेना चाहिए।

इसे भी पढ़े   वायुसेना में शामिल हुआ हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टर

कैसी है OnePlus 12 सीरीज-OnePlus की नई सीरीज की बात करें तो कंपनी ने इसके डिजाइन में काफी सुधार किया है। आपको फोन का डिजाइन काफी अच्छा मिलने वाला है। साथ ही ये हैंडी भी है। इसके अलावा बैटरी में भी कंपनी ने काफी सुधार किया है। आपको आसानी से डे-टू-डे यूज में फोन का बैटरी बैकअप तो एक दिन का मिलने वाला है। इससे आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। 60 हजार रुपए की प्राइस रेंज में आने वाले इन स्मार्टफोन्स के साथ आपको काफी प्रीमियम टच मिलने वाला है। यही वजह है कि इसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *