इंडियानापोलिस अपार्टमेंट शूटिंग मामले में तीन लोग पाए गए दोषी, सभी को गिरफ्तार करने का दिया आदेश

इंडियानापोलिस अपार्टमेंट शूटिंग मामले में तीन लोग पाए गए दोषी, सभी को गिरफ्तार करने का दिया आदेश
ख़बर को शेयर करे

इंडियानापोलिस | अमेरिका के इंडियानापोलिस स्थित एक अपार्टमेंट में तीन युवकों और एक युवती की गोली मारककर हत्या करने वाले मामले में तीन इंडियानापोलिस पुरुषों को हत्या और अन्य आरोपों का दोषी ठहराया गया है।

मैरियन काउंटी के अभियोजक रयान मियर्स ने कहा कि कैमरून बैंक, डेसमंड बैंक और लेसीन वाटकिंस को हत्या, गुंडागर्दी और डकैती के चार मामलों में दोषी ठहराया गया है। बता दें कि इन सभी पर फरवरी 2020 में ब्रेक्सटन फोर्ड, किमारी हंट, जालन रॉबर्ट्स और मार्सेल विल्स की गोली मारकर हत्या करने के आरोप लगे है।

चारों आरोपियों की होगी गिरफ्तारी
इस मामले में चौथा आरोपी रोड्रिएन्स एंडरसन को पिछले साल अक्टूबर में लूट के चार मामलों में दोषी ठहराया गया था। मेयर जो हॉगसेट ने एक संवाददाता सम्मेलन में चारों की गिरफ्तारी की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने इंडियानापोलिस मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग के प्रयासों की प्रशंसा की।

परिवार को मिला इंसाफ
अदालत ने फैसला सुनाते हुए मेयर ने कहा कि चारों युवा आरोपियों की जिंदगी एक मूर्खतापूर्ण हिंसा के कारण खराब हो गई है। इन सभी पर लगे आरोप प्रभावित परिवारों को न्याय दिलाने की दिशा में एक सार्थक कदम साबित होगा। इस मामले में एक गवाह ने जासूसों को बताया कि हत्या की रात वह अपार्टमेंट में था और उसने जैकेट में तीन लोगों को देखा था।

16 अप्रैल, 2022 को मिले थे शव
उल्लेखनीय है कि इंडियानापोलिस स्थित एक अपार्टमेंट से तीन लोगों के शव मिले थे। तीनों मृतकों के शरीर पर गोलियों के निशान मिले थे।

इसे भी पढ़े   25​​​​​​​ गोवंशों की हत्या:काटकर मांस उठा ले गए कसाई;हड्डियां,चमड़ा और अवशेष खेतों में फेंका

इंडियानापोलिस महानगर पुलिस विभाग की अधिकारी सैमोन बरिस ने बताया कि गोलीबारी की सूचना मिलने पर शहर के उत्तर-पश्चिम में स्थित ओक्स ऑफ ईगल क्रीक अपार्टमेंट पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने तीन वयस्कों को मृत पाया। पुलिस ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जांचकर्ताओं का मानना है कि यह संभवत: हत्या के बाद आत्महत्या करने का मामला है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *