बरेली में दर्दनाक हादसा,पहले कार फिर बाइक सवार को कुचल कर निकल गया बेकाबू ट्रक

बरेली में दर्दनाक हादसा,पहले कार फिर बाइक सवार को कुचल कर निकल गया बेकाबू ट्रक
ख़बर को शेयर करे

बरेली। बरेली में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां बरेली-शाहजहांपुर रोड तिराहे के इनवर्टीज कॉलेज के पास तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने पहले कार को रौंदा फिर मोटरसाइकिल सवार को कुचलते हुए निकल गया। घटना में दो लोग घायल हुए हैं। हादसे का वीडियो सामने आया है।

तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने कार और बाइक को रौंद दिया
घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद

बाइक सवार दो लोगों घायल
हादसे की यह घटना गुरुवार शाम को बड़ा बाइपास पर हुई। यहां बीसलपुर निवासी बिजली विभाग के जेई जितेंद्र कुमार अपनी कार से बरेली शहर में जा रहे थे। बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के नवादिया झादा चौराहे पर जैसे ही कार पहुंची तभी हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक शहर की ओर मुड़ा।

इस दौरान ट्रक ने कार को अपनी चपेट में ले लिया और करीब 50 मीटर तक घसीटता रहा। उसके बाद ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को चपेट में ले लिया। 20 कदम की दूरी पर सामने से आ रहे बाइक सवार दो अन्य उसके चपेट में आ गए।

घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद
घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल लोगों को इलाज के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। पुलिस ने बताया, ट्रक शाहजहांपुर की तरफ से आ रहा था। जिस चौराहे पर यह घटना हुई है,वहां करीब 4 से 5 लोग ऑटो का इंतजार कर रहे थे।

इसे भी पढ़े   बेजोस की शिप में 6 लोगों ने की अंतरिक्ष यात्रा:एक टिकट 10 करोड़ की

गनीमत रही कि यह लोग ट्रक की चपेट में नहीं आए और बाल- बाल बच गए। ट्रक ने पहले जेई की कार को टक्कर मारते हुए घसीटा। उसके बाद बाइक सवार दो युवकों को चपेट में लिया। सामने से बाइक पर आ रहे महिला पुरुष भी चपेट में आकर गिर पड़े। चोट लगने के बाद यह घायल मौके से चले गए। वहीं आरोपी चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *