PCS ज्योति मौर्य की जेठानी शुभ्रा मौर्य को झटका,हाईकोर्ट ने ससुरालवालों को दी ये राहत

PCS ज्योति मौर्य की जेठानी शुभ्रा मौर्य को झटका,हाईकोर्ट ने ससुरालवालों को दी ये राहत
ख़बर को शेयर करे

प्रयागराज। यूपी की बहुचर्चित पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य की जेठानी शुभ्रा मौर्य की एफआईआर (FIR) पर ससुराल वालों को राहत मिल गई है। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने ससुरालवालों के खिलाफ उत्पीड़नात्मक कार्रवाई पर रोक लगा दी है। जस्टिस राहुल चतुर्वेदी और जस्टिस अजहर हुसैन इदरीशी की खंडपीठ ने मामले पर सुनवाई करते हुए इस मामले में को मध्यस्थता केंद्र भेज दिया है। शुभ्रा मौर्य ने अपने पति विनोद कुमार समेत 6 को आरोपी बनाया है।

ज्योति मौर्य की जेठानी शुभ्रा मौर्य ने अपने पति विनोद मौर्य और ससुराल के छह लोगों के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। प्रयागराज के धूमनगंज थाने में इस मामले में शिकायत दर्ज की गई है। याची बिंदु कुमार मौर्य की ओर से याचिका दाखिल की गई है।

जेठानी शुभ्रा मौर्य ने भी लगाए गंभीर आरोप
ज्योति मौर्य की जेठानी शुभ्रा मौर्य की शादी विनोद कुमार मौर्य से 19 नवंबर 2009 को हुई थी, शुभ्रा मौर्य भी साल 2015 से पेशे से टीचर हैं। दोनों के दो बच्चे हैं। ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का मामला सामने आने के बाद जेठानी शुभ्रा मौर्य ने भी अपने ससुरालवालों पर झूठ बोलने और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसमें पति विनोद कुमार मौर्य, ससुर राम मुरारी, सास लीलावती,जेठ अशोक मौर्य, जेठानी प्रियंका मौर्य, देवर आलोक मौर्य का नाम शामिल है। आलोक मौर्य एसडीएम ज्योति मौर्य के पति हैं।

इस वजह से सुर्खियों में आईं ज्योति मौर्य
पिछले दिनों पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य उस वक्त सुर्खियों में आ गईं थीं, जब उनके पति ने उन्हें धोखा देने और उन्हें जान से मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने ज्योति मौर्य पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए थे। वहीं ज्योति मौर्य ने भी अपने पति पर दहेज प्रताड़ना और उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई। दोनों के तलाक का मामला भी कोर्ट में चल रहा है।

इसे भी पढ़े   हेमंत सोरेन के करीबी प्रेम प्रकाश के घर ED की रेड, मिले AK-47 हथियार

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *