Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़पीएम मोदी थोड़ी देर में करेंगे रोड शो, स्वागत के लिए ढोल-नगाड़ों...

पीएम मोदी थोड़ी देर में करेंगे रोड शो, स्वागत के लिए ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचे लोग

नई दिल्ली । पीएम नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में दिल्ली में एक रोड शो करेंगे। पीएम का रोड शो संसद मार्ग से एनडीएमसी सेंटर तक होगा। रोड शो में पार्टी के कई नेता शामिल होंगे। रोड शो को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी भी जारी की है।

ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचे लोग
रोड शो को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह दिख रहा है। कार्यकर्ता बड़ी संख्या में ढोल-नगाड़ों के साथ पटेल चौक पहुंचे हैं।

दिल्ली में शुरू हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
इससे पहले, सोमवार सुबह भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक सोमवार से दिल्ली में शुरू हुई। इस साल 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले ये अहम बैठक हो रही है। भाजपा का फोकस उन मुद्दों पर होगा, जो जनता की जरूरतों को भी पूरा करे और भावनात्मक रूप से भी जोड़े। मुस्लिम महिलाओं की सामाजिक सुरक्षा पर अलग से चर्चा होगी।

JP Nadda समेत कई नेता रहे मौजूद
कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, वरिष्ठ नेता दुष्यंत कुमार गौतम, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष समेत कई नेता मौजूद रहे। इस बैठक में पीएम के अलावा 30 से ज्यादा केंद्रीय मंत्री, 12 मुख्यमंत्री, 5 उपमुख्यमंत्री के साथ ही कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद रहेंगे।

इन मुद्दों पर होगी चर्चा
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने बताया है कि पार्टी नेता किन मुद्दों पर चर्चा करेंगे। तावड़े ने बताया कि सेवा, संगठन और समर्पण, विश्व गुरु भारत, सुशासन सर्वप्रथम, मुस्लिम महिलाओं की सामाजिक सुरक्षा, वंचितों का सशक्तीकरण, समावेशी और सशक्त भारत एवं संस्कृति के वाहक जैसे विषयों पर चर्चा होगी।

Congress का निशाना
उधर, कांग्रेस ने पीएम मोदी के रोड शो को लेकर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा बौखला गई है, इसलिए ये रोड शो निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से परेशान हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img