PM मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी चेन्नई के अस्पताल में भर्ती, इस बीमारी का चल रहा इलाज

PM मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी चेन्नई के अस्पताल में भर्ती, इस बीमारी का चल रहा इलाज
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी को गुर्दे की बीमारी के कारण चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने ये जानकारी दी है। चेन्नई में अयनंबक्कम के अस्पताल के सूत्रों ने अधिक जानकारी दिए बिना बताया कि उनकी हालत स्थिर है।

प्रह्लाद मोदी, जो ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष भी हैं, अपने परिवार के साथ आध्यात्मिक दौरे पर हैं और उन्होंने मदुरै मीनाक्षी मंदिर, रामेश्वरम मंदिर और कन्याकुमारी देवी मंदिर का दौरा किया था। उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में और जानकारी की प्रतीक्षा है।

प्रह्लाद मोदी करत हैं ये काम
प्रह्लाद मोदी दामोदरदास मूलचंद मोदी और उनकी पत्नी हीराबेन के पांच बच्चों में से चौथे हैं। गुजरात के अहमदाबाद में उनकी किराने की दुकान और टायर का शोरूम है।

दिसंबर में हुआ एक्सीडेंट
पिछले साल 27 दिसंबर को, कर्नाटक के मैसूर के पास प्रह्लाद मोदी का एक्सीडेंट हो गया था। वह अपने परिवार के साथ बांदीपुर से मैसूर जा रहे थे, तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

पिछले अगस्त में दिल्ली में दिया था धरना
2 अगस्त, 2022 को प्रह्लाद मोदी ने ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के कई सदस्यों के साथ संगठन की विभिन्न मांगों को लेकर नई दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दिया।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   सीएम योगी बोले-यूपी ने साबित किया कि प्रदेश दंगा मुक्त हो सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *