खिलौने वाली पिस्तौल से डॉक्टर की किडनैपिंग! पुलिस ने बदमाशों को दबोचा

खिलौने वाली पिस्तौल से डॉक्टर की किडनैपिंग! पुलिस ने बदमाशों को दबोचा
ख़बर को शेयर करे

झांसी। एमपी के दतिया में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने कैमरे के सामने ही चार बदमाशों को पकड़ा है। बदमाशों ने हथियार के दम पर एक दलित युवक को किडनैप कर लिया। घटना सीपरी बाजार थाना इलाके के अंबावाय गांव की है। दतिया पुलिस ने बड़ी चालाकी से बदमाशों को धर दबोचा। चारों बदमाश युवक को झांसी से किडनैप करके दतिया के रास्ते हरियाणा ले जा रहे थे।

दरअसल,झांसी का एक युवक राघवेंद्र पांचाल आयुर्वेदिक डॉक्टर है जो सीपरी बाजार में जड़ी-बूटी का व्यापार करता है। वह गांवो में जाकर कैंप लगाकर भी जड़ी-बूटी बेचने का काम करता है। शुक्रवार को वह सीपरी बाजार के अंबावाय गांव गया हुआ था। यहां पहले से मौजूद चार बदमाशों ने उसको किडनैप कर लिया। घटना की जानकारी जब दतिया पुलिस को मिली तो दतिया पुलिस ने सभी चेक पोस्ट पर अलर्ट जारी कर नाकाबंदी कर दी। रणवीर सिंह यादव ने झांसी हाईवे पर उन्नाव रोड बाइपास पर चार बदमाशों को हरियाणा की गाड़ी समेत धर दबोचा। गिरफ्तारी के बाद दतिया एसडीओपी विनायक शुक्ला ने बताया कि बदमाशों के पास से खिलौने वाली नकली पिस्तौल बरामद की गई है।

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उनका राघवेंद्र के मालिक टिंकू के पास 15 लाख रुपए का कर्ज था। जिसके चलते उन्होंने राघवेंद्र को ही किडनैप कर लिया। वहीं दतिया पुलिस ने झांसी के युवक को बदमाशों के चंगुल से मुक्त कराने पर ट्रैफिक टीआई रणवीर सिंह यादव और उनकी टीम को दस हजार रुपये का पुरष्कार देने की घोषणा की है।

इसे भी पढ़े   मेघालय में कोनराड संगमा होंगे CM; शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकते हैं पीएम मोदी

रोने लगा युवक
जब दतिया पुलिस ने राघवेंद्र को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया तो पुलिस को देख कर राघवेंद्र फूट-फूट कर रोने लगा। दतिया पुलिस ने यूपी पुलिस को सूचना दी तो झांसी से पुलिस दतिया पहुंची और राघवेंद्र और चारों बदमाशों को अपने साथ ले गई।


ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *