पुलिस ने कारोबारी को लात-घूसों से पीटा,जेल भेजने का डर दिखाकर 10 हजार रुपए छीने,दो सस्पेंड

पुलिस ने कारोबारी को लात-घूसों से पीटा,जेल भेजने का डर दिखाकर 10 हजार रुपए छीने,दो सस्पेंड
ख़बर को शेयर करे

आगरा। आगरा में पुलिस ने बुधवार दोपहर एक बिल्डिंग मटेरियल कारोबारी को लात-घूसों से जमकर पीटा। आरोप है कि पुलिसवालों ने जेल भेजने का डर दिखाकर 10 हजार रुपए भी वसूल लिए। कारोबारी की पिटाई की यह घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई। पुलिस कमिश्नर डॉ.प्रीतिंदर सिंह ने फुटेज के आधार पर दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है। ये पूरा मामला ताजगंज इलाके में देवरी रोड का है।

CCTV में दिख रहा है कि बात करते-करते एक पुलिसकर्मी कारोबारी को बुरी तरह से पीटने लगता है। उसे लात-घूसों से जमकर पीटता है। कारोबारी की पत्नी वहीं पर खडे़ होकर यह सब देखती रहती है। इसके बाद दोनों पुलिसकर्मी कारोबारी को कॉलर पकड़कर बाइक पर बैठाकर ले जाते हैं।

पत्नी ने बुलाई थी पुलिस,गाली-गलौज करने लगे
देवरी रोड पर लाखन गार्डन के पास गौरव अग्रवाल रहते हैं। उनका बिल्डिंग मटेरियल का काम है। गौरव ने बताया, ”मेरा अपनी पत्नी राखी से दो दिन पहले विवाद हो गया था। इसके बाद पत्नी ने मुझे घर से बाहर निकाल दिया। मैं अपनी दुकान पर चला गया था।”

उन्होंने बताया, ”बुधवार दोपहर मैं अपनी दुकान पर सो रहा था। उसी समय दुकान पर पत्नी पहुंची। उसने वहां से 112 पर कॉल कर दिया। इसके बाद 2 पुलिसकर्मी पहुंच गए। उन्होंने मुझे सोते हुए उठाया और जबरन अपने साथ ले जाने लगे। जब कारण पूछा, तो गाली-गलौज करने लगे। इतना ही नहीं,मुझे लात-घूसों से जमकर पीटा।”

व्यापारी का आरोप-10 हजार रुपए लेकर छोड़ दिया
पीड़ित का कहना है, पुलिसकर्मियों ने रास्ते में गाड़ी रोककर जबरन उससे 10 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद उसे बीच में छोड़ दिया। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसे धमकी भी दी। वहीं,खबर चलने के बाद पुलिस कमिश्नर ने इस मामले का संज्ञान लिया। उनका कहना है कि दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर तत्काल प्रभाव से पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़े   सोनभद्र में बेकाबू कार ने बाइक सवार दो होमगार्डों को रौंदा,दोनों की मौत

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *