आज चढ़ेगा वाराणसी में राजनीतिक पारा,प्रियंका-डिंपल का रोड शो,योगी करेंगे सभा

आज चढ़ेगा वाराणसी में राजनीतिक पारा,प्रियंका-डिंपल का रोड शो,योगी करेंगे सभा
ख़बर को शेयर करे

वाराणसी (जनवार्ता)। शनिवार को वाराणसी में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक तापमान और गर्म होगा।एक और जहां कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व सांसद सपा नेत्री डिंपल यादव इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में रोड शो करेगी, तो वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगते नजर आएंगे। मुख्यमंत्री की जनसभा अस्सी घाट पर प्रस्तावित है।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी एवं समाजवादी पार्टी के मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव की पत्नी पूर्व सांसद एवं सपा नेत्री आदरणीया श्रीमती डिम्पल यादव का संयुक्त रोड शो प्रस्तावित है।

डॉ नृपेंद्र नारायण सिंह प्रवक्ता, वाराणसी कांग्रेस ने बताया यह रोड शो वाराणसी के प्राचीन महत्व के आदि शक्ति मां दुर्गा के पवित्र मंदिर स्थल से शुरू होकर रविदास गेट , बी एच यू गेट के रास्ते सीर गोवर्धन स्थित संत रविदास मंदिर स्थल पर जाकर दर्शन पूजन के उपरांत समाप्त होगा ।

भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरत्न राठी कहते है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ शनिवार को वाराणसी में होंगे। वह कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे।अस्सी घाट पर आयोजित सभा में शाम को संबोधित करेंगे।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   NAVRATRI 2023 - मां दुर्गा हाथी पर सवार होकर आएंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *