पूल पार्टी,कोहली ने काटा केक;टीम इंडिया ने कुछ यूं मनाया पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत का जश्न

पूल पार्टी,कोहली ने काटा केक;टीम इंडिया ने कुछ यूं मनाया पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत का जश्न
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप में परचम लहरा रही है। भारत ने टूर्नामेंट में अब तक खेले मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है, जिसमें सुपर 4 राउंड में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 228 रन की बड़ी जीत शामिल है। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में इस ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने जीत का जबरदस्त जश्न मनाया।

एशिया कप 2023 में भारत की पाकिस्तान पर बड़ी जीत
Pak पर ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने मनाया जश्न

रोहित,कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने की पूल पार्टी
एशिया कप में अपने शानदार रिकॉर्ड को बरकरार रखते हुए भारत ने पाकिस्तान को सोमवार 11 सितंबर को रिजर्व डे पर खेले गए सुपर 4 मैच में एकतरफा अंदाज में हरा दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की क्लास लगाई तो वहीं बाद में गेंदबाजी में पाकिस्तानी बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर दिया। इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी जश्न मनाते नजर आए।

होटल पहुंच कर टीम इंडिया ने मनाया जश्न
भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद होटल पहुंच कर इस शानदार जीत का जश्न मनाया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित, कोहली समेत सभी खिलाड़ी मजे करते नजर आ रहे हैं।

BCCI ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा-
एक यादगार जीत और उसके बाद आज के सुपर 4 मुकाबले से पहले एक बहुप्रतीक्षित रिकवरी सेशन। यहां कोलंबो में पाकिस्तान पर टीम इंडिया की शानदार जीत का एक राउंड-अप।

इसे भी पढ़े   छत्तीसगढ़ में आज से कांग्रेस का तीन दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन, सचिन पायलट बोले- एनडीए की उल्टी गिनती शुरू

BCCI की ओर से शेयर की गई इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और अन्य कई खिलाड़ी पूल पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इसके बाद किंग कोहली के लिए स्पेशल केक मंगवाया गया। कोहली ने अपने 47वें वनडे शतक की खुशी पर केक काटा और इसका स्वाद भी चखा। बता दें कि कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में 9 चौकों और 3 छक्कों के दम पर 94 गेंदों पर 122 रन की शानदार पारी खेली थी।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *