Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनपति के चरणों में बैठीं प्रणिता सुभाष ने ट्रोल्स को दिया मुंह...

पति के चरणों में बैठीं प्रणिता सुभाष ने ट्रोल्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, कहा-मॉर्डन का मतलब ये नहीं कि मैं…

Updated on 04/August/2022 5:57:41 PM

तेलुगू एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष

Publish Date: Thu, 04 Aug 2022 01:44 PM (IST)Updated Date: Thu, 04 Aug 2022 01:44 PM (IST)

नई दिल्ली: फिल्म हंगामा 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने साउथ फिल्मों में काफी काम किया है। लेकिन इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी प्रणिता सुभाष हर मुद्दे पर जिस तरह से अपनी राय रखती हैं, उसे देखकर लोग उनकी खूब सराहना करते हैं। लेकिन कुछ दिनों पहले प्रणिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह अपने पति नितिन राजू के चरणों के पास बैठी हैं और कुछ ट्रेडिशनल पूजा कर रही हैं। इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग इसे ‘रुढ़िवादी और पैट्रीआर्कल’ कह रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई प्रणिता सुभाष की तस्वीर

प्रणिता सुभाष की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग उनकी इस तस्वीर पर अलग-अलग राय दे रहे हैं। किसी को प्रणिता का अपने ट्रेडिशन से जुड़े रहने का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है, तो वही कुछ लोग इस बात पर सवाल उठा रहे हैं कि आदमी को भगवान बना देना ये कैसी अंधभक्ति है। हालांकि लोगों द्वारा की जाने वाली इस ट्रोलिंग पर अब प्रणिता सुभाष ने अपनी चुप्पी तोड़ते ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब दिया। अपने एक इंटरव्यू में प्रणिता ने कहा, ‘जिंदगी में हर चीज के दो पहलू होते हैं। 90 प्रतिशत लोगों ने अच्छी बात कही है और बाकियों जिन्होंने खराब बोला उन्हें मैं इग्नोर करती हूं।

प्रणिता सुभाष ने कहा मॉडर्न का मतलब ये नहीं जड़ों को भूल जाऊं

प्रणिता सुभाष ने अपनी बात को आगे बढाते हुए कहा, ‘मैं दिल से हमेशा एक ट्रेडिशनल लड़की रही हूं। इसलिए मेरे लिए ये सब बिलकुल नया नहीं है। मुझे परिवार से जुड़े हर ट्रेडिशन को फॉलो करना और साथ ही ज्वाइंट परिवार में रहना पसंद है। सनातन धर्म बहुत ही खूबसूरत है और सभी को अपनाता है। इंसान की बड़ी और मॉडर्न सोच होना बहुत ही अच्छी बात है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप अपनी जड़ों को भुला दे। इसके अलावा प्रणिता से जब ये पूछा गया कि महिलाओं को ही पुरुषों के लिए व्रत क्यों रखना पड़ता है तो इस बात का जवाब देते हुए प्रणिता ने कहा, ‘ऐसा नहीं है और मैं और मेरे पति नितिन हम दोनों एक-दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं’। मैं मॉडर्न हूं लेकिन ट्रेडिशनल चीजों में भी यकीन करती हूं’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img