Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनअनन्या पांडे संग रोमांस करते दिखे विजय देवरकोंडा

अनन्या पांडे संग रोमांस करते दिखे विजय देवरकोंडा

Updated on 04/August/2022 6:30:15 PM

नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म लाइगर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। जैसे-जैसे फिल्म लाइगर की रिलीज डेट नजदीक आ रही है,उसी के तहत मूवी के गाने और टीजन भी सामने आ रहे हैं। हाल ही में लाइगर के अगले लेटेस्ट सॉन्ग आफत का प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

आफत गाने का प्रोमो हुआ रिलीज
गौरतलब है की लाइगर के इससे पहले दो गानें अकड़ी पकड़ी और वाट लगा देंगे रिलीज किए जा चुके हैं। ऐसे में आफत गाना इस फिल्म का तीसरा गाना साबित होगा। लाइगर का ये गाना एक लव सॉन्ग है। दरअसल लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल आफत गाने का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को में आप देख सकते हैं कि विजय किस कदर अनन्या पांडे के प्यार खोये हुए हैं। साथ वह अनन्या के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आफत गाने के इस टीजर के दौरान आप इन दोनों कलाकारों की जबरदस्त कैमिस्ट्री को भी आसानी से देख सकते हैं। आफत सॉन्ग के इस प्रोमो के बाद 5 अगस्त को शाम 4 बजे रिलीज कर दिया जाएगा।

कब रिलीज होगी लाइगर
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के इस लव सॉन्ग आफत के साथ फैन्स फिल्म का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लाइगर का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। ऐसे में हम आपको बता दें कि बॉलीवुड निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी लाइगर इस महीने 25 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा इस फिल्म में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस राम्या कृष्णन अहम भूमिका में मौजूद हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img