165 करोड़ के बंगले में वापस लौटीं प्रियंका चोपड़ा, घर की छत से दिखाया बेहतरीन नजारा

165 करोड़ के बंगले में वापस लौटीं प्रियंका चोपड़ा, घर की छत से दिखाया बेहतरीन नजारा
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने हाल में ही फ्रांस में अपकमिंग फिल्म ‘हेड ऑफ स्टेट’ की शूटिंग खत्म की है। अब प्रियंका चोपड़ा जोनस लॉस एंजेलिस में अपने घर वापस लौट आयी हैं। वहीं घर जहां पर सीलन के चलते काफी मामला बिगड़ गया था। डिलर को उन्होंने कोर्ट तक घसीटा था। इसके बाद प्रियंका और निक के घर रेनोवेट का काम चल रहा था। अब सब काम खत्म वह घर पर लौटी हैं।

प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर घर लौटने की खुशी जाहिर की। एक्ट्रेस ने अपने घर के इंटीरियर की झलक के साथ अपनी बालकनी से एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “घर पर रहना…मेरी आत्मा को सुकून देता है।”

क्या हुआ था
पेज सिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा के घर में भयंकर नमी और दीवारों में फफूंदी लग गई थी। हालत ये हो गई थी कि इससे उनके सेहत को भी खतरा था। ऐसे में उन्होंने घर के पिछले मालिकों और डिलर के खिलाफ कानूनी लड़ाई भी लड़ी।प्रियंका और निक के इस घर की कीमत करीब 165 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

प्रियंका चोपड़ा का कामकाज
एक्ट्रेस फ्रांस के नीस में ‘हेड ऑफ स्टेट’ की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में इदरीस एल्बा और जॉन सीना भी हैं। यह इल्या नैशुलर द्वारा निर्देशित एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है। प्रियंका ने 8 मई को बताया था कि उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है और यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   अमानतुल्लाह खान को जमानत मिली,दिल्ली वक्फ बोर्ड से जुड़ा है मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *