आरसीबी की टीम को तीसरी जीत की तलाश,क्या होगी दोनों टीम की पॉसिबल प्लेइंग 11?

आरसीबी की टीम को तीसरी जीत की तलाश,क्या होगी दोनों टीम की पॉसिबल प्लेइंग 11?
ख़बर को शेयर करे

पंजाब। इंडियन प्रीमियर लीग के 27वें मुकाबले में पंजाब किंग्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। दोनों टीमें मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आई एस बिंद्रा स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। पंजाब की नजर सीजन की चौथी जीत पर है। उसने पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराया था। वहीं,आरसीबी को अपने पिछले मुकाबले में सीएसके से हार का सामना करना पड़ा था।

सीजन में तीन जीत और दो हार के साथ पंजाब की टीम अंक तालिका में छह पॉइंट के साथ पांचवें स्थान पर काबिज है। वहीं,आरसीबी दो जीत और तीन हार के बाद आठवें क्रम पर है। उसके चार अंक हैं। पंजाब की टीम अगर इस मुकाबले में आरसीबी को हरा देती है तो उसके आठ अंक हो जाएंगे। वह गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स से आगे तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगी।

पंजाब में हो सकती है कप्तान धवन की वापसी
पिछले मैच में अनफिट होने के कारण नहीं खेलने वाले पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन इस मैच में वापसी कर सकते हैं। वहीं, इंग्लैंड लियाम लिविंगस्टोन भी पहली बार इस सीजन में मैदान पर उतर सकते हैं। अगर दोनों मैच के लिए उपलब्ध होते हैं तो सीधे टीम में जगह बनाएंगे।

आरसीबी में हेजलवुड के खेलने पर संशय
आरसीबी के स्टार तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का मैच में अभी खेलना मुश्किल लग रहा है। वह पिछले दो मैचों से टीम के साथ हैं, लेकिन वह नहीं खेले हैं। उन्होंने अभी तक नेट्स पर गेंदबाजी भी नहीं की है। वह भारत के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे। आरसीबी को उनकी वापसी का इंतजार करना पड़ सकता है।

इसे भी पढ़े   बिहार विधानसभा में दिखी लोकतंत्र की खूबसूरती, विपक्ष को मनाकर सदन में लाई सरकार; स्पीकर बोले- आप आए, बहार लाए

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11…
पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), सैम करन, मैथ्यू शॉर्ट, हरप्रीत सिंह भाटिया, सिकंदर रजा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, वेन पार्नेल और विजयकुमार वैशाख।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *