बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के रिकॉर्ड कलेक्शन से पीवीआर आईनॉक्स के स्टॉक में लौटी रौनक,एक महीने में 22% चढ़ा शेयर

बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के रिकॉर्ड कलेक्शन से पीवीआर आईनॉक्स के स्टॉक में लौटी रौनक,एक महीने में 22% चढ़ा शेयर
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। सनी देओल की गदर-2 बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही तो मल्टीप्लेक्स चेन कंपनी पीवीआर-ऑइनॉक्स के लिए भी ये मूवी कमाई के लिहाज से गदर साबित हुई है। शेयर बाजार में गिरावट है लेकिन सोमवार को मल्टीप्लेक्स चेन कंपनी पीवीआर-ऑइनॉक्स के स्टॉक में शानदार तेजी देखी जा रही है। पीवीआर-ऑइनॉक्स के स्टॉक 5.26 फीसदी या 87 रुपये के उछाल के साथ 1725 रुपये पर ट्रेड कर रहा है।

पीवीआर-ऑइनॉक्स के स्टॉक की तेजी की वजह है मल्टीप्लेक्स के लिए बीते वीकेंड में रिकॉर्ड कमाई। पीवीआर-ऑइनॉक्स ने रेग्यूलेटरी फाइलिंग में स्टॉक एक्सचेंज को सूचित किया कि 13 अगस्त को एक दिन में सबसे सबसे ज्यादा सबसे ज्यादा दर्शकों ने मल्टीप्लेक्स में मूवी देखी है। कंपनी ने बताया कि एक ही दिन में 12.8 लाख दर्शकों को अपने मल्टीप्लेक्स में स्वागत किया है जिससे 39.5 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक ही दिन में देखने को मिला है।

पीवीआर-ऑइनॉक्स ने बताया कि 11 से 13 अगस्त के बीच का वीकेंड कंपनी के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई वाला वीकेंड रहा है। इन दिनों में कुल 33.6 लाख दर्शकों ने पीवीआर-आईनॉक्स के मल्टीप्लेक्स में मूवी देखी जिससे इस वाीकेंड में बॉक्स ऑफिस रेवेन्यू कंपनी के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा रहा है।

कंपनी ने बताया कि पिछले हफ्ते तीन मूवी हिंदी में सनी देओल की गदर-2 और अक्षय कुमार की ओएमजी और तमिल में जेलर रिलीज हुई है। शानदार कंटेट होने के चलते इन मूवी को जबरदस्त रेस्पांस मिल रहा है। आपको बता दें पीवीआर-ऑइनॉक्स देश की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स कंपनी है जिसके 115 शहरों में भारत और श्रीलंका को मिलाकर 1708 स्क्रीन हैं। पिछले एक हफ्ते में पीवीआर-ऑइनॉक्स के स्टॉक ने अपने निवेशकों को 8 फीसदी तो एक महीने में 22 फीसदी के करीब और तीन महीने में 19 फीसदी के करीब रिटर्न दिया है। जबकि ओटीटी के बढ़ते क्रेज और मल्टीप्लेक्स से दर्शकों की दूरी के चलते एक साल में स्टॉक में 15 फीसदी का नेगेटिव रिटर्न दिया है।

इसे भी पढ़े   निकाय चुनाव: शिवपाल यादव के दरबार में लगी टिकट के दावेदारों की भीड़

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *