Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंसड़क हादसा,पिकअप-डीसीएम के बीच टक्कर से दो की मौत,2 घायल

सड़क हादसा,पिकअप-डीसीएम के बीच टक्कर से दो की मौत,2 घायल

Updated on 04/August/2022 6:11:06 PM

वाराणसी। वाराणसी-जौनपुर मार्ग पर असवालपुर गांव के सामने गुरुवार अलसुबह पिकअप-डीसीएम के बीच टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोग घायल भी हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जलालपुर जौनपुर से एक पिकअप ईंट लादकर वाराणसी की तरफ आ रही थी। फूलपुर थाना क्षेत्र के असवालपुर गांव समीप टायर पंचर होने के कारण पिकअप सड़क किनारे खड़ी हो गई। खलासी उसका टायर बदलने लगा। तभी जौनपुर की तरफ जा रहे सीएम ट्रक ने पिकअप में टक्कर मार दी।

घटना में टायर बदल रहे खलासी राधेश्याम प्रजापति (25) निवासी लट्ठीपुर आहन केराकत की कुचलने से मौत हो गई। इस भीषण हादसे में डीसीएम चालक लिफाकत अली निवासी गाजियबाद की मौत हो गई। पिकअप चालक सुनील यादव और लोडर शिवपूजन मौर्य (23) निवासी बदलापुर घायल हो गए।
मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी और आनन-फानन घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां से बीएचयू ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। इधर, हादसे के बाद वाराणसी-जौनपुर हाईवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क के किनारे किया। तब जाकर यातायात सामान्य हुआ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img