RSS के नगर कार्यवाहक को मारी गोली:दुकान बंद करके घर जा रहे थे

RSS के नगर कार्यवाहक को मारी गोली:दुकान बंद करके घर जा रहे थे

अलीगढ़। अलीगढ़ में RSS के नगर कार्यवाहक को देर रात बोलेरो सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। नगर कार्यवाहक दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहे थे। तभी मडराक टोल प्लाजा के पास बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और तीन फायर किए। कार्यवाहक ने बाइक छोड़कर खेत की तरफ भागे इस दौरान उनकी पीठ में एक गोली लगी। गोली उनके पीठ में लगकर रीढ़ की हड्डी में फंसी है।

घटना की जानकारी उन्होंने अपने भाई को फोन पर दी। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से हालत गंभीर देखते हुए जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घटना मडाराक थाना क्षेत्र की है।

बदमाशों ने ओवरटेक करके रोकी बाइक
मडराक थाना क्षेत्र के रहने वाले नवनीत कुमार मडराक के दाऊजी नगर के RSS नगर कार्यवाहक हैं। उसकी सासनीगेट थाना क्षेत्र के हाथरस अड्डे में पालतू पशुओं की दुकान भी है। हर दिन की तरह वह शुक्रवार को अपनी दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहे थे।

देर रात लगभग 12 बजे वह मडराक के मुकुंदपुर गांव के नजदीक टोल प्लाजा पर पहुंचे थे। इसी दौरान पीछे से एक बोलेरो ने उन्हें ओवरटेक किया और रोक लिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कार से दो बदमाश उतरे और गाली गलौज करने लगे। इसके बाद दोनों ने हथियार निकाल लिए।

हथियार देखकर नवनीत बाइक छोड़कर खेतों की ओर दौड़े तो उन्होंने गोलियां चला दी। आरोपियों ने एक के बाद एक तीन फायर किए। जिसमें एक गोली उनकी पीठ में जा धंसी। उन्होंने खेतों में छिपकर चचेरे भाई को फोन किया। गोली चलाने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

इसे भी पढ़े   जेलेंस्की ने लिखा PM मोदी को पत्र,की मानवीय सहायता की मांग

सांसद विधायक समेत भाजपाई पहुंचे मेडिकल
घटना की जानकारी मिलते ही सांसद सतीश गौतम, इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी, भाजपा महानगर अध्यक्ष विवेक सारस्वत समेत बड़ी संख्या में भाजपाई मौके पर पहुंच गए। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। हालांकि पुलिस को अभी तक कार्यवाहक की बाइक और बैग को पुलिस ने बरामद नहीं कर पाया है।

CCTV खंगाल रही है पुलिस
घटना व्यक्तिगत रंजिश में हुई है या फिर लूट को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने हमला किया, पुलिस सारे पहलुओं की जांच में जुटी है। वहीं पुलिस टोल प्लाजा और इसके आसपास के CCTV कैमरे भी खंगालने में जुटी है।सीओ इगलास राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही गाड़ी की पहचान कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *