कानपुर गोलीकांड से सनसनी! टीचर पर फूटा स्टूडेंट का गुस्सा, बरसाईं गोलियां

कानपुर गोलीकांड से सनसनी! टीचर पर फूटा स्टूडेंट का गुस्सा, बरसाईं गोलियां
ख़बर को शेयर करे

कानपुर। यूपी के कानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां के चौबेपुर थाना इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्कूल के एक स्टूडेंट ने अपने टीचर पर एक के बाद एक दो फायर कर दिए। इस घटना में टीचर समेत एक छात्रा भी घायल हो गई। बता दें कि चौबेपुर के भजन लाल इंस्टीट्यूशन में टीचर को स्टूडेंट को डांटना भारी पड़ गया। डांट से गुस्साए स्टूडेंट ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर देसी तमंचे से पहला फायर टीचर पर किया। फिर उसने दूसरा फायर किया और वो गोली छात्रा को जा लगी। फायरिंग की इस वारदात में टीचर और छात्रा दोनों घायल हो गए।

स्टूडेंट को डांटना पड़ा भारी
भजन लाल इंस्टीट्यूशन स्कूल के पीड़ित टीचर ने बताया कि क्लास 9 में पढ़ने वाला स्टूडेंट ने एक छात्रा पर कमेंट किया था। जिसके बाद टीचर ने उस स्टूडेंट को डांट लगाई और एक डंडा मार दिया। इसके बाद टीचर ने स्टूडेंट से दोबारा ऐसी गलती नहीं करने के लिए कहा। लेकिन टीचर की डांट स्टूडेंट को इतनी बुरी लग गई कि उसने गोली तक चला दी।

वारदात को ऐसे दिया अंजाम
हालांकि,आज सुबह वो स्टूडेंट 11वीं क्लास में पढ़ने वाले अपने चचेरे भाई के साथ इंस्टिट्यूट गेट पर खड़ा था। जैसे ही स्कूटी से टीचर गेट पर पहुंचे तो पहला फायर टीचर पर किया और वहीं, दूसरा फायर पीछे आ रही छात्रा पर कर दिया। फायरिंग की आवाज सुन कैंपस में भगदड़ मच गई। फिर आननफानन में दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच, इस घटना की खबर पुलिस को भी दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

इसे भी पढ़े   रिटायरमेंट के बाद भी कमाई में धोनी का जलवा,टैक्स पेमेंट जान उड़ जाएंगे होश

मामले की जांच में जुटी पुलिस
डीसीपी विजय ढुल ने बताया कि चौबेपुर थाना इलाके में भजनलाल इंस्टीट्यूशन के गेट पर दो स्टूडेंट्स ने फायरिंग की है। इसमें टीचर विकास तिवारी और एक छात्रा को गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल भेजा गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही दोनों को पकड़ा जाएगा।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *