‘कहां है पी विजयन की पुलिस?’ केरल में खालिद मशेल के VIRTUAL संबोधन पर बीजेपी का हमला

‘कहां है पी विजयन की पुलिस?’ केरल में खालिद मशेल के VIRTUAL संबोधन पर बीजेपी का हमला
ख़बर को शेयर करे

केरल। केरल के मल्लपुरम में हमास नेता खालिद मशेल के वर्चुअल संबोधन ने खलबली मचा दी है। भारतीय जनता पार्टी ने आयोजकों पर एक्शन की डिमांड की है। 27 अक्टूबर को मलप्पुरम में सॉलिडेरिटी युवा आंदोलन ने युवा प्रतिरोध रैली का आयोजन किया था।

कौन हैं आयोजक,जिन्होंने आतंकी को दिया मंच?
हिंदुत्व के विरोध में लगे आपत्तिजनक नारे
आतंकी के महिमामंडन पर बीजीपी ने लगाई लताड़

भाजपा ने पूछे पी विजयन सरकार से सरकार
एकजुटता युवा आंदोलन जमात-ए-इस्लामी की यूथ विंग है। इसने ही युवा प्रतिरोध रैली का आयोजन मलप्पुरम में किया था। इसमें कई आपत्तिजनक नारे लगाए गए। जिसमें “बुलडोजर हिंदुत्व और रंगभेदी यहूदीवाद को उखाड़ फेंको” का नारा भी लगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने हमास नेता की भागीदारी पर फिक्र जाहिर की और कार्रवाई की मांग भी की। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कहा, ‘केरल के मल्लापूरम में सॉलिडेरिटी कार्यक्रम में हमास नेता खालिद मशेल का VIRTUAL ADDRESS चिंताजनक है। कहां हैं PINARAYI VIJAYAN (केरल के सीएम) की केरल पुलिस? ‘फिलिस्तीन बचाओ’ की आड़ में, वे एक आतंकवादी संगठन हमास और उसके नेताओं को ‘योद्धा’ के रूप में महिमामंडित कर रहे हैं .. यह स्वीकार नहीं है!’

गाजा के समर्थन में पहले भी रैली
केरल में कांग्रेस नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) के प्रमुख सहयोगी आईयूएमएल ने भी कोझिकोड़ में रैली निकाली थी। जिसमें गाजा में महिलाओं और बच्चों सहित नागरिकों की कथित हत्याओं की निंदा की गई। इसमें हजारों IUML समर्थकों ने भाग लिया था।

हमास ने किया था इजरायल पर हमला
7 अक्टूबर को हमास की ओर से किए गए कायराना सरप्राइज अटैक के बाद से स्टेट ऑफ वॉर की घोषणा इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने की। इजरायल ने इस अटैक की तुलना 9/11 के ट्विन टावर अटैक से की थी। ये भी कहा था कि हमास को खत्म करके ही दम लेंगे। उसके बाद से ही हवाई हमले हुए और जमीनी कार्रवाई की ओर इजरायल बढ़ चला। इस फैसले के बाद से ही हमास में खलबली मची है। वैश्विक स्तर पर इस्लामिक समूहों को गोलबंद कर मानवीय त्रासदी के सहारे भावुक अपील कर रहा है। इस जंग में अब तक 7000 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है।

इसे भी पढ़े   अफगानिस्तान में गुरुद्वारे पर हमला:काबुल में गुरुद्वारा कर्ते-परवान में धमाके

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *