गोपालगंज में दिनदहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

गोपालगंज में दिनदहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी
ख़बर को शेयर करे

गोपालगंज । थावे थाना के नारायणपुर गांव के समीप अपराधियों ने गुरुवार सुबह एक मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान थावे प्रखंड के फुलुगनी पंचायत के मुखिया के रूप में हुई। दिनदहाड़े मुखिया की हत्या के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मुखिया की हत्या की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भिजवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, फुलुगनी पंचायत के मोहमद कुरैश किसी काम से बाइक लेकर थावे जाने के लिए निकले थे। इसी बीच नारायणपुर गांव के समीप अपराधियों ने बाइक सवार मुखिया पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान मुखिया के मुंह में एक गोली लग गई, इससे उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद थावे थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है। हत्या की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में लोग सदर अस्पताल में पहुंच गए हैं।

मुखिया की हत्या को लेकर गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि सुबह आठ बजे दो बदमाशों ने मुखिया की हत्या कर दी। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। अपराधियों की पहचान में पुलिस जुट गई है। एसडीओपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है।

एसपी ने बताया कि मृतक के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है। घर पर पुलिस जवान को तैनात किया गया है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

इसे भी पढ़े   सेहत के साथ-साथ स्किन और बालों के लिए भी जरूरी है अंडा,रोजाना खाने से मिलेंगे गजब के फायदे

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *