शाह रुख की ‘पठान’ ने दुनियाभर में मचाया हाहाकार, जल्द होगी 1000 करोड़ पार

शाह रुख की ‘पठान’ ने दुनियाभर में मचाया हाहाकार, जल्द होगी 1000 करोड़ पार
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली | शाह रुख खान की ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर रुकने के मूड में नजर नहीं आ रही है। सिनेमाघरों में तीन हफ्ते से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी फिल्म कई जगहों पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शाह रुख खान के नाम का दुनियाभर में डंका बज रहा है। अपने तीसरे वीकेंड पर भी इस स्पाइ यूनिवर्स फिल्म ने झंडे गाड़ दिए हैं। किंग खान की नजर अब सीधे 1000 करोड़ पर टिक गई है।

पठान ने बनाया रिकॉर्ड
वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान का जलवा कहर ढाह रहा है। सिद्धार्थ आनंद की एक्शन और थ्रिल ‘पठान’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। रिलीज के तीसरे हफ्ते में ही फिल्म ने ‘दंगल’, ‘केजीएफ 2’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले शाह रुख खान ने साबित कर दिया कि उनका चार्म अभी भी सिल्वर स्क्रीन पर बरकरार है। इस वीकेंड को फिल्म ने दुनियाभर में बिजनेस कर 950 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

दुनियाभर में की ताबड़तोड़ कमाई
पठान की नजर अब 1000 करोड़ के निशाने पर है। हालांकि फिल्म वीकेंड पर कमजोर पड़ जाती है, तो ये कहना कि ये 50 करोड़ का आंकड़ा कितने दिन में पार करेगी, काफी मुश्किल है। रविवार, 12 फरवरी को फिल्म ने 13 करोड़ रुपये कमाए। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पठान का कलेक्शन बढ़कर 511 करोड़ रुपये हो गया है। इसके साथ ही पठान बॉलीवुड की हिन्दी भाषा में कमाने वाली सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

इसे भी पढ़े   बनारस से गुवाहाटी पहुंचा गंगा विलास क्रूज, अब गिनीज बुक में दर्ज होगा नाम!

1000 करोड़ पर साधा निशाना
पठान के लिए सबसे अच्छी बात ये रही कि इसके सामने सिनेमाघरों में कोई भी बड़ी रिलीज नहीं थी। तो इसने तीन हफ्तों तक स्क्रीन पर एकछत्र राज किया है। जबकि इस शुक्रवार कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ के साथ-साथ मार्वल की एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटो मेनिया भी रिलीज होगी। ये दोनों ही फिल्म, सिनेमाघर से शाह रुख खान की छुट्टी कर सकती हैं। इसके बाद, अक्षय कुमार की सेल्फी, रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार और तब्बू-अजय देवगन की भोला सहित कई और फिल्में रिलीज होंगी।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *