सलमान के घर फायरिंग पर पहली बार आया खान फैमिली से बयान,कैसी है परिवार की हालत

सलमान के घर फायरिंग पर पहली बार आया खान फैमिली से बयान,कैसी है परिवार की हालत
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के मुंबई के बांद्रा में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास हुए हमले के बाद, हर कोई हैरान और परेशान हैं। इतना ही नहीं, हाल ही में पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी लगी हैं, जिसमें बाइक पर दो अनजान शख्स को देखा जा सकता है। वहीं, इस फुटेज के लिए पुलिस इनकी तलाश में लगी है और सलमान के आस-पास की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है।

इसी बीच सलमान खान के भाई अरबाज खान का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है और इस घटना को गंभीर बताया है। साथ ही उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है, ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। इतना ही नहीं, उनके इस पोस्ट पर सलमान के फैंस और बाकी यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। अरबाज का ये पोस्ट देखते ही देखते तेजी से वायरल हो रहा है।

अरबाज ने बताई फैमिली की हालत
अरबाज ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘हाल ही में सलीम खान परिवार के निवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी की घटना बहुत ही परेशान करने वाली और डरा देने वाली है। इस चौंकाने वाली घटना से हमारा परिवार स्तब्ध है। दुर्भाग्य से हमारे परिवार के करीबी होने का दावा करने वाले और प्रवक्ता होने का दिखावा करने वाले कुछ लोग मीडिया में ये कहते हुए बयान दे रहे हैं कि ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट है, लेकिन इससे पूरा परिवार अप्रभावित है, जो सच नहीं है’।

इसे भी पढ़े   सांसद निधि योजना के तहत पूर्व सांसदों की 1723 करोड़ रुपये की राशि नहीं हुई खर्च

फैलाई जा रही गलत बातें, जो सच नहीं है
अरबाज ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘तो उनके द्वारा फैलाई जा रही इन सभी बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। सलीम खान परिवार के किसी भी सदस्य ने इस घटना के बारे में मीडिया में कोई बयान नहीं दिया है। इस समय परिवार इस दुखद घटना की जांच में पुलिस की मदद कर रहा है। हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें ये आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा और संरक्षा के लिए अपनी क्षमता के मुताबिक सब कुछ करेंगे। आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद’।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *