बीच सड़क पर अजीबो-गरीब जानवर आया नजर,देखते ही दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हुए लोग

बीच सड़क पर अजीबो-गरीब जानवर आया नजर,देखते ही दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हुए लोग

नई दिल्ली। दुनियाभर में तरह-तरह के जीव हैं जिन में से कुछ लोगों के लिए कॉमन हो चुके हैं तो कुछ शायद ही कभी देखने को मिलते हैं। लेकिन कुछ ऐसे जानवर या जीव भी हैं,जिन्हें इंसान ने कभी नहीं देखा है। इन जानवरों को सिर्फ किस्से-कहानियों में ही सुना या टीवी पर ही देखा। लेकिन क्या इन दिनों वायरल हो रहे इस अजीबो-गरीब जानवर को आपने कभी देखा है?

बीच सड़क दिखा अजीबो-गरीब जानवर
जीव के आगे SUV भी लगी छोटी

इस प्रजाति का जानवर देख हैरान हुए लोग
दरअसल, इन दिनों एक जीव का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है जिसे आपने शायद कभी नहीं देखा होगा। हालांकि हो सकता है कि आपने ऐसे जीव को टीवी पर फिल्मों या सीरीज में देखा हो। लेकिन असलियत में देख आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। क्योंकि वीडियो में एक बड़ा सा जानवर सड़क पर चलता दिखाई दे रहा है, जिसकी हाइट देख आप हैरान जरूर हो जाएंगे।

बीच सड़क घूमता दिखा विशाल जीव
वायरल हो रहे वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में देख सकते हैं कि हिरण जैसे दिखने वाला एक जीव खुलेआम रोड पर चल रहा है। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि जंगलों के बीच से गुजरने वाली रोड पर जानवर रोड क्रॉस करते हैं। ऐसे में माना जा सकता है कि शायद ये जानवर भी सड़क पार कर जंगल की दूसरी तरफ जाने के लिए निकला हो। हालांकि हैरानी वाली बात उस जीव का कद है जो एसयूवी गाड़ी से भी बहुत ही ज्यादा बड़ा है। ये जीव इतना विशाल है कि गाड़ी उसके आगे बिल्कुल छोटी नजर आ रही है।

इसे भी पढ़े   अशनीर ग्रोवर को लगा झटका,दिल्ली हाईकोर्ट ने नहीं दी राहत, 80 करोड़ के फ्रॉड का है मामला

अजीबो-गरीब जीव देख वीडियो किया कैप्चर
वीडियो में आगे देख सकते हैं कि मूस जैसे बड़े जीव को देख वहां से गुजरने वाले लोग वीडियो कैप्चर करने लग जाते हैं। इस जीव के सिर पर सींघ भी बहुत ज्यादा ही बड़ी और खतरनाक दिखाई पड़ रही है। कुल मिलाकर इस बात का अंदाजा लगाना गलत नहीं होगा कि अगर ये जानवर किसी पर हमला कर दे तो उसको बच पाना नामुमकिन सा है।

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों बार देखा जा चुका है। जबकि ताबड़तोड़ लाइक्स भी मिले हैं। वहीं दूसरी ओर यूजर्स कमेंट सेक्शन में बढ़ृ-चढ़कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक ने हैरांगी जताते हुए लिखा क्या ये असली है? जबकि दूसरे ने लिखा कितना विशाल जीव है ये? वहीं अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर हैरानी जताई और अपने मन के सवाल साझा किए।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *