बेवफाई के शक में पति ने पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या,मासूम के सामने ही चाकू गोदकर ली जान

बेवफाई के शक में पति ने पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या,मासूम के सामने ही चाकू गोदकर ली जान

नई दिल्ली। दिल्ली के जफराबाद इलाके से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेहरम पति ने अपनी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम उसने अपनी 11 साल की मासूम के सामने ही दिया। बच्ची ने अपनी मां को बचाने की कोशिश भी की। इस बीच बचाव में बच्ची भी घायल हो गई।

बेवफाई के शक में पति ने की पत्नी की हत्या
मासूम बच्ची के सामने ली जान
चाकूओं से किया कई बार हमला

पति ने की पत्नी की हत्या
दिल्ली के जफराबाद इलाके में रविवार को देर रात एक पति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक साजिद और निशा के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद साजिद ने अपने जूते से चाकू निकाला और निशा की गर्दन हाथ और पेट पर चाकुओं से कई बार वार कर दिया। वो इस घटना को अंजाम अपनी 11 साल की बेटी के सामने ही दे रहा थी। बच्ची ने अपनी मां को बचाने की कोशिश भी की जिसकी वजह उसके शरीर पर भी चोट आई है।

मासूम बच्ची के सामने ली जान
बच्ची के रोकने पर भी साजिद नहीं माना तो मासूम ने घर की खिड़की से चिल्लाकर आसपास के लोगों को आवाज दी। आवाज सुनकर पड़ोसियों बच्ची और उसकी छोटी बहन को घर से बाहर निकाला। वहीं, निशा के हत्या करने के बाद साजिद घर से निकल गया।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस निशा को अस्पताल लेकर गई मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने तलाशी के बाद साजिद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने घटना की जानकारी दी।

इसे भी पढ़े   टी20 वर्ल्ड कप की हार के बाद बाबर आजम के भाई को ये 'हरकत' पड़ी भारी,भेजा लीगल नोटिस

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस उपायुक्त ने बताया कि एक पति द्वारा अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने की सूचना मिली थी। आरोपी पति अपनी पत्नी और दो बच्ची के साथ विजय मोहल्ला में रहता है। आरोपी कुछ समय से बेरोजगार था और वित्तीय समस्या के चलते इन दोनों के बीच कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था। पति को अपनी पत्नी पर शक था जिसके चलते यह झगडा हुआ और हत्या हुई। आरोपी को पकड़ लिया गया है। जिस चाकू से हत्या हुई है वह भी जब्त कर लिया है।

बेवफाई के शक में की हत्या
घटना के संबंध में पड़ोसियों ने बताया कि दोनों के बीच अक्सर ही विवाद होता था। साजिद कुछ दिनों से बेरोजगार था तो पैसों की वजह से भी दोनों के बीच लड़ाइयां होती थी। नशे की हालत में वो पत्नी के साथ मारपीट करता था। साजिद निशा के कैरेक्टर को लेकर भी शक करता था ।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *