जंगली हाथियों का आतंक: घर जा रहे युवक को पटक कर मार डाला

जंगली हाथियों का आतंक: घर जा रहे युवक को पटक कर मार डाला
ख़बर को शेयर करे

सोनभद्र राजू श्यामले पुत्र अर्जुन गोंड (22 वर्ष) निवासी मेंढारी, फोकली महुआ का निवासी था। सोमवार की देर शाम वह वाड्रफनगर से अपने साथियों के साथ मोटर साइकिल से गांव आ रहा था। वाड्रफनगर वन परिक्षेत्र में कक्ष क्रमांक आर एफ 755 के पास जैसे ही पहुंचा वहां जंगली हाथियों के झुण्ड ने उनको घेर लिया।

जानकारी के अनुसार राजू श्यामले पुत्र अर्जुन गोंड (22 वर्ष) निवासी मेंढारी, फोकली महुआ का निवासी था। सोमवार की देर शाम वह वाड्रफनगर से अपने साथियों के साथ मोटर साइकिल से गांव आ रहा था। वाड्रफनगर वन परिक्षेत्र में कक्ष क्रमांक आर एफ 755 के पास जैसे ही पहुंचा वहां जंगली हाथियों के झुण्ड ने उनको घेर लिया। जंगली हाथियों के अचानक हमला करने से घबरा कर उसके साथी बच निकलने में कामयाब रहे पर राजू श्यामले भागने में कामयाब नही हो सका। जंगली हाथियों ने राजू को घेर लिया और मौके पर ही उसे पटक पटक कर मार डाला।  बता दें कि वन परिक्षेत्र वाड्रफनगर के मेंढारी जंगल में हाथियों का दल लगातार उत्पात मचा रहा है। आये दिन किसानों की फसलों को कभी मकानों को क्षति पहुंचा रहे हैं। पुलिस टीम तथा रेंजर रामनारायण राम और उनकी टीम ने शव का पंचनामा करा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।इसके साथ ही  मृतक के परिवार को तत्काल 25 हज़ार की सहायता राशि उपलब्ध करवाया है।


जंगली हाथियों का दल आया है,जो सेंचुरी एरिया से भटककर जंगल में आ गए हैं। सोमवार को एक युवक की जान भी हाथियों ने ले लिया है।टीम लगातार हाथियों की निगरानी में लगा हुआ है |

इसे भी पढ़े   NDRF के जवानों ने सफाई की, लोगों को गंगा को साफ रखने का दिया संदेश

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *