रेलवे ट्रैक पार करते समय गिर गई बाइक,शख्स जान हथेली पर रख कर बचा रहा था तभी आ गई ट्रेन

रेलवे ट्रैक पार करते समय गिर गई बाइक,शख्स जान हथेली पर रख कर बचा रहा था तभी आ गई ट्रेन
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। कहते हैं कि दुर्घटना से देर भली,लेकिन कुछ लोगों को ये बात समझ नहीं आती है। उन्हें हर काम करने की इतनी जल्दी होती है कि चाहे वो उसके लिए नुकसान उठा लेते हैं लेकिन जल्दबाजी किए बिना नहीं मानते हैं। कई बार तो ये जल्दबाजी लोगों की मौत का कारण भी बन जाती है। सोशल मीडिया पर ऐसी ही जल्दबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स की जान बाल-बाल बचती है। एक शख्स रेलवे क्रॉसिंग पार करने की कोशिश करता है,तभी वहां अचानक कुछ ऐसा होता है,जिसे देखकर लोग यही कहेंगे कि दुर्घटना से देर भली।

बाल-बाल बची शख्स की जान
रेलवे ट्रेक पर गिरी बाइक के उड़े चीथड़े
पलक झपकते ही कबाड़ हुई बाइक

रेलवे ट्रैक पर गिरी बाइक के उड़े परखच्चे
वायरल वीडियो में रेलवे का फाटक बंद है। एक पटरी से ट्रेन जा रही है तो दूसरी पटरी पर ट्रेन के आने के लिए अलर्ट किया जा चुका है। बावजूद इसके लोगों को पार जाने की इतनी जल्दी है कि वो दूसरी ट्रेन के गुजरने का इंतजार भी नहीं करते हैं। वो पैदल और अपनी बाइक पर आगे की ओर बढ़ने लगते हैं। वहां मौजूद लोग पटरी तक पहुंच ही पाते है कि तब तक दूसरी ट्रेन उसी पटरी पर आ जाती है,जिस पर लोग खड़े हुए हैं।

ट्रेन के आते ही मची अफरा-तफरी
ट्रेन के आते देख वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सभी लोग पीछे की तरफ हटने लगे। इसी खींचतान में एक शख्स की बाइक पटरी पर गिर गई। पहले तो उसे लगा कि वो अपनी बाइक उठा लेगा लेकिन वो कोशिश कर ही रहा था कि तब तक ट्रेन वहां आ गई। शख्स को अपनी बाइक को पटरी पर छोड़कर वहां से भागना पड़ा। कुछ ही सेकेंड़ों में ट्रेन बाइक को कुचलते हुए निकल गई और बाइक कबाड़ में बदल गई। इस हादसे का पूरा वीडियो रेलवे क्रॉसिंग पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

इसे भी पढ़े   5 रुपये से 730 का हुआ यह शेयर,6 महीने में निवेशकों के 1 लाख बन गए 1.49 करोड़ रुपये

वीडियो पुराना है पर अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि जल्दबाजी में लिए गए फैसले नुकसान करा सकते हैं। वायरल वीडियो पर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, घर आकर वह अपनी पत्नी को यह बात कैसे समझाएगा? वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि जिंदगी बहुत कीमती है, आप दूसरी बाइक तो ले सकते हैं, दूसरी लाइफ नहीं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *