पानी भरे गड्ढे में लेटा पूर्व पार्षद:कहा-7 दिन से पीने का पानी बह रहा,ठीक नहीं हुआ तो आत्मदाह कर लूंगा

पानी भरे गड्ढे में लेटा पूर्व पार्षद:कहा-7 दिन से पीने का पानी बह रहा,ठीक नहीं हुआ तो आत्मदाह कर लूंगा
ख़बर को शेयर करे

वाराणसी। वाराणसी में पीने के पानी की पाइपलाइन फटी है। सड़क पर 31 जनवरी से पानी बह रहा है। सड़क में गड्‌ढे हो गए हैं। यह कहते हुए पूर्व पार्षद शाहिद अली उसी पानी में लेट गए। कभी पानी भरे गड्‌ढे में लेट जाते तो कभी बैठकर प्रदर्शन करते।

बीच सड़क पर बैठकर बहते पानी को रोकने की मांग उठाई। इस दौरान सड़क पर काफी भीड़ लग गई। लोग गाड़ियां रोक कर फोटो-वीडियो बनाने लगे। वीडियो नई सड़क- बेनियाबाग मुख्य मार्ग का है। शाहिद अली ने कहा कि यदि पानी का बहना नहीं रुका तो इसी चौराहे पर आत्मदाह कर लूंगा।

पाइपलाइन में लीकेज से बर्बाद हो रहा पानी
शाहिद अली ने कहा, “ये वाराणसी की नई सड़क-बेनियाबाग मुख्य मार्ग है। यहां 31 जनवरी से पेयजल की पाइप लाइन फटी है। इसकी वजह से सड़क पर पीने का पानी बर्बाद हो रहा है। सड़क पर जगह-जगह गड्ढा हो गया है।

उसमें पानी भरा है। मैं बाहर था। जानकारी मिली तो आया। देखा कि सुबह और शाम जब सप्लाई होती है तो यहां पानी बहुत तेज बहता है। आप देख लीजिए पानी में सड़क कैसे डूबी है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बहुत काम करते हैं, लेकिन जल संस्थान के जो कर्मचारी हैं, वह काम नहीं करते हैं।”

जल संस्थान में कई बार शिकायत की गई
शाहिद अली ने कहा, “फोटो और वीडियो भेजकर कई बार जल संस्थान में शिकायत की गई है,लेकिन कोई भी कर्मचारी इसकी सुध नहीं ले रहा है। 7 दिनों से पानी सड़क पर बह रहा है, ऐसे में सड़क में बड़े-बड़े गड्‌ढे हो गए हैं। पानी भरा होने से राहगीरों को गड्‌ढे की गहराई का पता नहीं चलता। राहगीर गड्‌ढे में गाड़ी लेकर गिर रहे हैं। किसी भी राहगीर के साथ कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है, लेकिन जल संस्थान लापरवाह बना है। हजारों लीटर पीने का पानी रोज सीवर की तरह बह रहा है।”

इसे भी पढ़े    नम पछुआ हवाओं ने बनारस में फिर बढ़ा दी ठंड, आज से खुल गए स्कूल

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *