पूर्व कर्मचारी ने गर्लफ्रेंड संग मिलकर की होटल मालिक की हत्‍या,शव को ट्रॉली में भर खाई में फेंका

पूर्व कर्मचारी ने गर्लफ्रेंड संग मिलकर की होटल मालिक की हत्‍या,शव को ट्रॉली में भर खाई में फेंका

नई दिल्ली। केरल पुलिस ने शुक्रवार को दो ट्रोली बैग में भरी एक लाश बरामद की है। बताया जा रहा है कि लाश केरल के एक रेस्त्रां मालिक का है जिसकी हत्‍या उसी के पूर्व कर्मचारी और उसकी महिला मित्र ने की थी। हत्‍या के बाद दोनों ने शव के टुकड़ों को दो ‘ट्रॉली बैग’ में डालकर एक खाई में फेंक दिया था। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उसे दो ट्रॉली बैग में शुक्रवार को एक शव के टुकड़े मिले और संदेह है कि यह कोझीकोड जिले के एक रेस्त्रां के लापता मालिक का है। मृतक, तिरुर का रहने वाला था और कोझीकोड में एक रेस्त्रां संचालित करता था।

पुलिस ने बताया कि सिद्दीकी (58) का शव अट्टापडी घाट रोड पर एक खाई में मिला और इस सिलसिले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। तिरुर पुलिस ने बताया कि शव दो टुकड़ों में मिला है। एक ट्रॉली बैग में शरीर का ऊपरी हिस्सा था, जबकि दूसरे में निचला हिस्सा था। मलप्पुरम के पुलिस अधीक्षक एस सुजीत दास ने मीडिया को बताया कि संदेह है कि सिद्दीकी के होटल के एक पूर्व कर्मचारी शिबिली और आरोपी की महिला मित्र शरफाना ने उसकी हत्या की।

उन्होंने कहा, ‘‘दोनों आरोपी फरार थे लेकिन रेलवे पुलिस की मदद से चेन्नई में उन्हें हिरासत में ले लिया गया। हमारा दल वहां पहुंच गया है और वे उन्हें जल्द ही यहां ले आएंगे।’’ सिद्दीकी 18 मई से कोझीकोड से लापता था और उसके परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिबिली के एक और मित्र के बयान से शव के बारे में सूचना मिली थी। उसके इस मित्र को भी हिरासत में ले लिया गया है।

इसे भी पढ़े   क्यूं चर्चा में है निसान की ये मजबूत कार? जिसकी सलमान खान ने की थी सवारी

पुलिस ने कहा, ‘‘हमारी प्रारंभिक जांच के अनुसार (होटल व्यवसायी की) मौत 18 से 19 मई के बीच हुई। ऐसा लगता है कि शव करीब सात दिन पहले का है। ऐसा लगता है कि कुछ निजी कारणों को लेकर हत्या की गयी।’’ इस बीच, मृतक के एक करीबी रिश्तेदार ने मीडिया को बताया कि सिद्दीकी ने 18 मई को शिबिली से हिसाब बराबर किया था और बाद में लापता हो गया था। पुलिस ने बताया कि शिबिली यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) कानून के एक मामले में भी आरोपी है। बहरहाल, जिला पुलिस प्रमुख ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के बाद ही हत्या के पीछे की वजह का पता चलेगा।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *