Friday, October 7, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंयुवती का किया अपहरण का प्रयास,गार्ड ने बचाया

युवती का किया अपहरण का प्रयास,गार्ड ने बचाया

Updated on 15/September/2022 6:12:51 PM

लखनऊ। लखनऊ के विभूतिखंड में 12 सितंबर को कार सवार युवकों ने एक युवती का पीछा कर रहे थे। युवती भागते हुए पास में स्थित एल्डिको एलीगेंस अपार्टमेंट पहुंची। वहां तैनात गार्डों से मदद मांगी।

गार्डों ने युवती को सुरक्षित परिसर के अंदर ले गए। गेट पर ताला लगा दिया। सूचना पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी व विभूतिखंड पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसी अपार्टमेंट में पूर्व डीजीपी एके जैन भी रहते हैं। उनके कहने पर पुलिस ने युवती को परिजनों के हवाले कर दिया। हालांकि परिजनों ने कार्रवाई की कोई मांग नहीं की है।

गार्ड ने बताया गेट बंद नहीं करता, तो युवती को उठा ले जाते
गार्ड ने बताया,”12 सितंबर को रात के करीब 3 बज रहे थे। मैं एल्डिको एलीगेंस अपार्टमेंट के गेट पर ही बैठा था। तभी एक युवती भागते हुए पहुंची। हम लोगों से मदद की गुहार लगाने लगी। मैं युवती को अपार्टमेंट के अंदर ले गया। सुबह साढ़े 5 बजे के करीब आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी और पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई।”

युवती डरी सहमी पार्क में बैठी थी। पूछताछ की गई, तो उसने बताया की वह एक ब्लॉगर है। ​प्लॉसियो मॉल में पार्टी के लिए आई थी। पार्टी में देर होने पर विभूतिखंड स्थित फ्लैट पर जा रही थी। उससे पहले वह निजी स्टोर पर खरीदारी करने के लिए पहुंची। युवती ने स्टोर के पास कार खड़ी की। खरीदारी करने के लिए चली गई। बाहर निकली तो काली और सफेद कार में युवक छेड़छाड़ करने लगे। युवती डर के चलते तेजी चलने लगी, तो पीछा करने लगे।

इस पर युवती भागने लगी करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित एल्डिको एलीगेंस अपार्टमेंट पहुंची। उसने देखा की गार्ड बैठे हुए हैं। सड़क पार करके उनसे मदद मांगी और वह तुरंत अंदर ले गए। इसके बाद दोनों कार अपार्टमेंट के बाहर से कई बार निकली, लेकिन युवती को सकुशल बचा लिया।

पूर्व डीजीपी ने कहा पुलिस मामले की तह तक जाए पुलिस
घटना स्थल के अपार्टमेंट रहने वाले पूर्व डीजीपी ऐके जैन ने बताया की गार्डों ने बहुत ही सराहनीय काम किया है। इस तरह की घटना देखते हुए सोसाइटी में आपातकालीन स्थिति के सभी नंबर लिखकर सोसाइटी में चस्पा कर दिया गया है।

वहीं डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह ने बताया, “ऐसी कोई घटना CCTV में कैद नहीं है। इसके अलावा लड़की की मां से बात हुई, तो उन्होंने भी इनकार किया है। पड़ताल की जा रही है। तहरीर मिलती है,तो कार्रवाई की जाएगी।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img