चक्के के पहिए के थमने से थम जाएगा उद्योग

चक्के के पहिए के थमने से थम जाएगा उद्योग
ख़बर को शेयर करे

वाराणसी। आज दी स्माल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की एक आवश्यक आपात बैठक ऑफिस कार्यालय में हुई जिसमें सभी पदाधिकारियो ने एक स्वर में चिंता जताई कि यदि शीघ्र ही सरकार ने इस पर तत्काल कदम नहीं उठाया तो उद्योगों की स्थिति बहुत खराब हो जाएगी एवं सभी कच्चे माल के दाम बढ़ जाएंगे अध्यक्षता करते हुए राजेश भाटिया जी ने बताया की ड्राइवर के हड़ताल होने से ट्रांसपोर्ट वाले भी कोई माल बुक नहीं कर रहे हैं एवं बाहर माल जाने में बहुत दिक्कत आ रही है । औद्यौगिक आस्थान में लगभग 150 फैक्ट्रीज है और उत्पादन ठप होने से राजस्व पर भी व्यापक असर पड़ेगा।

महामंत्री नीरज पारिख ने बताया कि बस के बंद होने से भी समीपवर्ती गांव से आने वाले पास धारक श्रमिक कार्य पर नहीं आ पा रहे हैं जिससे उत्पादन पर फर्क पड़ रहा है और बाहर से कच्चा माल समय से नहीं आएगा तो उद्योग चल कैसे पाएगा ।
बैठक में दिनेश जैन, उमाशंकर श्रीवास्तव ने कहा की सरकार को इस कठोर कदम, कानून के लिए परिवहन संगठन लोगों से बात कर लेनी कि पहले आप नियमों का पालन करें उसके बाद यदि कोई परेशानी उत्पन्न होती है तो बताएं लेकिन इस तरह से हड़ताल करने से जरूरतमंद चीजों की दिक्कत हो जाएगी सामानों की दिक्कत हो जाएगी जिससे महंगाई तो बढ़ेगी ही आवश्यक वस्तुओं को सप्लाई न होने से जन जीवन प्रभावित हो जाएगा अरुण कुमार गुप्ता , नमीत , सत्यनारायण खेतान ने बताया की सरकार को अति शीघ्र इस समस्या का निस्तारण करना होगा वरना उद्योग के साथ-साथ जन जीवन भी परेशानी में आ जाएगा पेट्रोल,डीजल की भी किल्लत हो जायेगी।

इसे भी पढ़े   ओपी राजभर की पार्टी से फिर 45 पदाधिकारियों का इस्तीफा

ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *