‘एनिमल’ के मेकर्स ने दिया बड़ा धोखा! OTT वर्जन से भी बॉबी-रणबीर का किसिंग सीन गायब,फैंस बोले…

‘एनिमल’ के मेकर्स ने दिया बड़ा धोखा! OTT वर्जन से भी बॉबी-रणबीर का किसिंग सीन गायब,फैंस बोले…

नई दिल्ली। एक्साइटेड फैंस संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उनकी एक्साइटमेंट न केवल फिल्म के लिए थी बल्कि डायरेक्टर के किए गए वादे के लिए भी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि इसके थिएटर कट्स को भी ओटीटी वर्जन में दिखाया जाएगा। दुर्भाग्य से, दर्शक निराश हो गए क्योंकि नेटफ्लिक्स इंडिया वर्जन कोई भी एक्स्ट्रा कंटेंट देने में विफल रहा।

जब शुक्रवार को Animal को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया, तो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की रनटाइम से फैंस निराश हो गए। इसका ड्यूरेशन इसके थिएटर रिलीज के जैसा ही 3 घंटे और 24 मिनट है, जिससे दर्शकों को किया गया वादा टूट चुका है। इतना ही नहीं, जब दर्शकों ने रणबीर कपूर और बॉबी देओल के बीच क्लाइमेक्टिक टकराव देखा, तो वो और ज्यादा चौंक गए, इसका कारण ये था कि दोनों के बीच के किसिंग सीन को भी नहीं दिखाया गया।

किसिंग सीन
किसिंग सीन को लेकर संदीप ने पहले ही दर्शकों को आश्वासन दिया था, लेकिन वो इसमें फेल हो गए। ‘गैलाटा प्लस’ के साथ एक इंटरव्यू में, संदीप ने शेयर किया कि ये एक प्लानिंग के तहत हुआ था, जहां बॉबी को रणबीर के गाल पर किस करना था, और कहना था कि, ‘भाई, मैंने अपने पिता के साथ एक दिन भी नहीं बिताया,’ इसके बाद उनकी ज़िप खोलनी थी। हालांकि, शुरू में इसे शूट किया गया था और शानदार तरीके से दिखाया जाना था, लेकिन संदीप ने किस को हटाने का सोचा।

यूजर्स ने ‘एनिमल’ को कहा घोटाला
उन्होंने बताया कि Bobby Deol की मुस्कुराहट और गाल पर बहते आंसू के साथ ये सूट नहीं करता। संदीप ने फैंस को आश्वासन दिया कि हटाया गया किसींग सीन ओटीटी पर जरूर दिखाया जाएगा। ट्विटर पर कई यूजर्स ने वादा किए गए सीन के बारे में काफी कुछ कहा और निराशा जताई। एक यूजर ने कहा, ‘एनिमल एक्सटेंडेड कट एक घोटाला है, हाहाहा। मेन रनटाइम 3H23M है।’ नेटफ्लिक्स का रनटाइम 3H24M है। एक ने कहा, ‘नेटफ्लिक्स पर एनिमल का कट वर्जन कहां है? यह 3 घंटे 44 मिनट का रनटाइम था ना।’

इसे भी पढ़े   गाजीपुर में रेलवे ट्रैक पर गार्डर रखकर ट्रेन पलटने की कोशिश

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *